Move to Jagran APP

रोहतक के बीएसएफ जवान का दिल्ली में हार्ट अटैक से निधन

जेपी कालोनी निवासी बीएसएफ में तैनात एएसआइ का दिल्ली में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से निधन हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 09:49 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 09:49 AM (IST)
रोहतक के बीएसएफ जवान का दिल्ली में हार्ट अटैक से निधन
रोहतक के बीएसएफ जवान का दिल्ली में हार्ट अटैक से निधन

जागरण संवाददाता, रोहतक : जेपी कालोनी निवासी बीएसएफ में तैनात एएसआइ का दिल्ली में ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से निधन हो गया। स्वजन शाम को जवान का पार्थिव शरीर लेकर रोहतक पहुंचे, जिसके बाद सलामी के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई।

loksabha election banner

जेपी कालोनी के रहने वाले 52 वर्षीय चंदराम बीएसएफ की 161 बटालियन में एएसआइ के पद पर कार्यरत थे। उनकी तैनाती दिल्ली के निजामुद्दीन में थी। स्वजनों के अनुसार रविवार रात वह अपनी ड्यूटी पर थे। इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आ गया और कुछ देर बाद ही उनका निधन हो गया। रात के समय ही स्वजनों को फोन पर इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद परिवार के लोग दिल्ली पहुंचे और सोमवार शाम बीएसएफ के जवानों के साथ पार्थिव शरीर को लेकर घर पहुंचे। वैश्य व्यायाशाला के श्मशानघाट में उन्हें अंतिम विदाई दी गई। इससे पहले बीएसएफ के जवानों ने सम्मान के साथ उन्हें सलामी दी। उनकी अंतिम यात्रा में भारी संख्या में जनसैलाब उमड़ पड़ा, सभी ने नम आंखों से उन्हें विदा किया। उनके परिवार में पत्नी बंती देवी, बड़ा बेटा दीपक नट बोल्ट का व्यापार करता है और छोटा बेटा अफलातून आइटीआइ की पढ़ाई कर रहा है।

प्रतिमा कराएंगे स्थापित : वार्ड पार्षद

वार्ड-1 का पार्षद कृष्ण सहरावत का कहना है कि जिला प्रशासन से बातचीत कर वार्ड में उनकी प्रतिमा स्थापित कराने का प्रयास किया जाएगा। परिवार को भी हर संभव मदद की जाएगी। इसके अलावा स्मारक बनवाने का भी प्रयास किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.