Move to Jagran APP

भाजपा सरकार ने बढ़ा दी बिजली की समस्या : हुड्डा

पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने राज्‍य में बिजली समस्‍या बढ़ा दी है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 13 May 2017 01:16 PM (IST)Updated: Sat, 13 May 2017 01:16 PM (IST)
भाजपा सरकार ने बढ़ा दी बिजली की समस्या : हुड्डा
भाजपा सरकार ने बढ़ा दी बिजली की समस्या : हुड्डा

जेएनएन, रोहतक। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बिजली मामले पर हरियाणा सरकार को घेरा है। हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 10 वर्ष में प्रदेश में बिजली की समस्या को खत्म किया था। अब भाजपा सरकार ने प्रदेश को काफी पीछे धकेल दिया है। मनोहरलाल सरकार ने राज्‍य में बिजली समस्‍या बढ़ा दी है और इससे जनता परेशान है।

prime article banner

उन्‍हाेंने यहां कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में सरप्लस बिजली पैदा करके समस्या को खत्म कर दिया था, लेकिन भाजपा सरकार ने फिर से बिजली की समस्या पैदा कर दी है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में लोग बिजली-पानी की किल्लत से लगातार जूझरहे हैं आैर राज्‍य सरकार का इस ओर काेई ध्‍यान ही नहीं है।

यह भी पढ़ें: एक और निर्भया दरिंदों का शिकार, गैंगरेप के बाद सिर कुचला व शरीर में नुकीली चीज

हुड्डा ने कहा, भाजपा सरकार ने हमारे कार्यकाल में स्थापित झाड़ली स्थित इंदिरा गांधी थर्मल पावर इकाई की 693 मेगावाट बिजली को दूसरे प्रदेशों के लिए सरेंडर करने जैसे गलत फैसले लिए हैं। इस वजह से आज प्रदेश के लोग बिजली किल्लत की भारी कठिनाई से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बचपन में हुई शादी, बड़ी हुई तो लड़की ने गौना से किया इन्कार

उन्होंने कहा कि पूरे देश में हरियाणा में सबसे सस्ती बिजली देने का काम भी हमारी सरकार ने किया था। हजारों करोड़ का निवेश कर पांच संयंत्र लगाने के साथ-साथ बकाया बिजली के बिलों की माफी व किसान और गरीब को देश में सबसे सस्ती 10 पैसे प्रति यूनिट की बिजली देने जैसे ऐतिहासिक फैसले भी हमारे कार्यकाल में लिए गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.