Move to Jagran APP

बंधक बनाकर तीन युवकों को पीटा, गूगल पे से 75 हजार रुपये कराए ट्रांसफर

जींद रोड स्थित डीपीएस स्कूल के पास एक ढाबे पर तीन युवकों को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला समाने आया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 07:30 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 07:30 AM (IST)
बंधक बनाकर तीन युवकों को पीटा, गूगल पे से 75 हजार रुपये कराए ट्रांसफर
बंधक बनाकर तीन युवकों को पीटा, गूगल पे से 75 हजार रुपये कराए ट्रांसफर

जागरण संवाददाता, रोहतक : जींद रोड स्थित डीपीएस स्कूल के पास एक ढाबे पर तीन युवकों को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला समाने आया है। आरोपित ने युवकों से करीब 75 हजार छीन लिए। कबीर कालोनी निवासी पंकज ने पुलिस में शिकायत दी। उसने बताया कि शुक्रवार शाम को कालोनी निवासी नसीब का फोन आया था। उसने डीपीएस स्कूल के सामने ढाबे पर मिलने के लिए बुलाया। वह आशीष व साहिल साथ ढाबे पर पहुंचे। नसीब नशे की हालत में था। चारों ढाबे के पास बने कमरे में चले गए। यहां नसीब ने उन्हें कमरे में अंदर बंद कर दिया। कुछ देर बाद लाठी लेकर आया व पीटना शुरू कर दिया। आरोपित ने जबरदस्ती गूगल पे के माध्यम से आशीष व उससे 50 हजार रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद बाइक पर बैठाकर घर ले आया। यहां फिर 25 हजार रुपये लेकर मारने की धमकी देकर भाग गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, युवती घायल

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, महम :

रोहतक रोड स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास हुए हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि युवती घायल हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक के शव का पीजीआइ रोहतक से पोस्टमार्टम कराकर परिवार के हवाले कर दिया। पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में वार्ड-तीन वासी साईदिता ने बताया कि उसका बेटा अमित देर सायं को शकीला निवासी इसराना को रोहतक छोड़ने के लिए बाइक लेकर चला। रोहतक-हिसार हाइवे के पास पीछे से उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों को पीजीआइ ले जाया गया लेकिन अमित ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। शकीला के स्वजन उनको उपचार के लिए पानीपत ले गए। पुलिस ने साईदिता की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.