Move to Jagran APP

प्रेम विवाह करने वाले दंपती पर जानलेवा हमला, केस दर्ज

रोहतक सदर थाना क्षेत्र के चमारिया गांव में प्रेम विवाह करने वाले दंपति पर परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया। शोर-शराबा होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 12:35 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 12:35 AM (IST)
प्रेम विवाह करने वाले दंपती पर जानलेवा हमला, केस दर्ज
प्रेम विवाह करने वाले दंपती पर जानलेवा हमला, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, रोहतक : सदर थाना क्षेत्र के चमारिया गांव में प्रेम विवाह करने वाले दंपति पर परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया। शोर-शराबा होने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

चमारिया गांव की रहने वाली रेखा ने सदर थाने में शिकायत देते हुए बताया कि उसके पति की वर्ष 2013 में मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद वह अपने दो बच्चों के साथ गांव में ही रहती है। नवंबर 2017 में रेखा ने सोनीपत जिले के गोरड़ गांव निवासी अमित के साथ प्रेम विवाह कर लिया। इसके बाद अमित अक्सर चमारिया गांव में आता रहता है। पीड़ित का कहना है कि दो दिन पहले उसका पति घर आया। रात में वह अपने पति के साथ बैठकर बात कर रही थी। तभी रेखा का भाई सतपाल और देवर विजयपाल वहां आए और अमित पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपितों ने उसे जान से मारने का प्रयास किया। रेखा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन आरोपितों ने उसका भी गला दबाने की कोशिश की। धमकी दी कि तुम्हारी वजह से परिवार की गांव में बेइज्जती हो रही है, आज दोनों को मौत के घाट उतार देंगे। शोर-शराबा सुन आसपास के लोगों के जमा होने पर आरोपित फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.