Move to Jagran APP

सभी मतदाता लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान : डीसी

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कैप्टन मनोज कुमार ने जिला के मतदाताओं का आह्वान किया है कि देश के लोकतंत्र को और मजबूत बनाने के लिए सभी मतदाता सशक्त व जागरूक बनें तथा सतर्क रहते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 06:44 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:44 PM (IST)
सभी मतदाता लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान : डीसी
सभी मतदाता लोकतंत्र की मजबूती के लिए करें मतदान : डीसी

जागरण संवाददाता, रोहतक : उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कैप्टन मनोज कुमार ने जिला के मतदाताओं का आह्वान किया है कि देश के लोकतंत्र को और मजबूत बनाने के लिए सभी मतदाता सशक्त व जागरूक बनें तथा सतर्क रहते हुए अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर शपथ दिलवाई।

loksabha election banner

उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार स्थानीय वीडियो कांफेंरस कक्ष में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में वीडियो कांफेंरस के माध्यम से शामिल हुए। प्रदेश के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने वीडियों काफेंरस के माध्यम से सभी जिलों के अधिकारियों से बातचीत की। उन्होंने राष्ट्रीय मतदाता दिवस की बधाई दी तथा अधिकारियों को शपथ दिलवाई। स्थानीय स्तर पर उपायुक्त कैप्टन मनोज कुमार ने शपथ दिलवाते हुए कहा कि हम लोकतंत्र में अपनी पूर्ण आस्था रखते हुए शपथ लेते है कि हम अपने देश की लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते हुए निर्भीक होकर, धर्म, मूलवंश, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना सभी निर्वाचनों में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

जिला निर्वाचन अधिकारी कैप्टन मनोज कुमार ने कहा कि मतदाता सजग व जागरूक होकर राष्ट्रहित में अपने मत का उपयोग करने का संकल्प लें। मतदान लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत है। यह हर मतदाता का अधिकार भी है एवं कर्तव्य भी है इसलिए सभी मतदाता स्वयं मतदान करने के साथ-साथ दूसरे मतदाताओं को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त महेंद्रपाल, रोहतक के उपमंडलाधीश राकेश कुमार, महम के उपमंडलाधीश प्रदीप अहलावत, नगराधीश एवं उप-जिला निर्वाचन अधिकारी मोहित महराना, सांपला के तहसीलदार गुलाब सिंह, चुनाव तहसीलदार सुरेंद्र हुड्डा आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.