Move to Jagran APP

छोटी-छोटी बातों पर झगड़ता था आरोपित, इसी वजह से भाभी की कर दी थी हत्या

- खरक जाटाण गांव में देवर ने भाभी पर चाकू से वार कर की थी हत्या - आरोपित को कोर्ट में पेश कर लिया एक दिन के रिमांड पर पूछताछ जारी संवाद सहयोगी लाखनमाजरा खरक जाटाण गांव में चाकू से वार कर भाभी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपित देवर को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपित शराब पीने का आदी है। अक्सर उसकी अपनी भाभी के साथ कहासुनी होती रहती है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 12:09 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 12:09 AM (IST)
छोटी-छोटी बातों पर झगड़ता था आरोपित, इसी वजह से भाभी की कर दी थी हत्या
छोटी-छोटी बातों पर झगड़ता था आरोपित, इसी वजह से भाभी की कर दी थी हत्या

खरक जाटाण गांव में चाकू से वार कर भाभी को मौत के घाट उतारने वाले आरोपित देवर को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपित शराब पीने का आदी है। अक्सर उसकी अपनी भाभी के साथ कहासुनी होती रहती है। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है।

loksabha election banner

बता दें, कि रोहतक की तेज कालोनी निवासी सोनिया की शादी करीब छह साल पहले खरक जाटाण गांव निवासी टिकू के साथ हुई थी। सोमवार शाम सोनिया अकेली थी। इसी दौरान उसका देवर बलजीत उर्फ बिल्ला वहां पर आया। उसने सोनिया के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोपित ने सोनिया पर चाकू से गले और छाती पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए थे। गंभीर रूप से घायल सोनिया को उपचार के लिए पीजीआइ में भर्ती कराया गया था। जहां पर मंगलवार को उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था, जिसके बाद देर रात ही उसे गिरफ्तार कर लिया था। आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। जिसमें सामने आया है कि आरोपित की अपनी भाभी के साथ नहीं बनती थी। वह छोटी-छोटी बातों को लेकर अपनी भाभी के साथ झगड़ा करता रहता था। मामूली कहासुनी होने के बाद आरोपित ने अपनी भाभी पर चाकू से वार कर दिया था। वर्जन

आरोपित का अपनी भाभी के साथ अक्सर झगड़ा होता था। हत्या की यही वजह बनी। आरोपित को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।

- राजू सिधू, थाना प्रभारी लाखनमाजरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.