-करनाल में साध्वी देवा ठाकुर ने करा रखा है नेत्री के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोडवेज में नौकरी लगवाने के नाम पर साढ़े सात लाख रुपये ठगने के मामले में फंसी नेत्री पूनम मान बूरा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस का रिमांड पूरा होने के बाद शनिवार को करनाल पुलिस ने नेत्री को ट्रांजिट रिमांड पर ले लिया है। नेत्री के खिलाफ वहां पर साध्वी देवा ठाकुर ने कुछ माह पहले मामला दर्ज कराया था, जिसमें अभी तक नेत्री की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

बता दें, कि कमल कालोनी निवासी नेत्री पूनम मान बूरा के खिलाफ कुछ दिन पहले साढ़े सात लाख रुपये ठगने का मामला सिविल लाइन थाने में दर्ज कराया गया था। आरोप है कि नेत्री ने गढ़ी बलम गांव के रहने वाले एक व्यक्ति के भान्जे की नौकरी लगवाने के नाम पर उससे रुपये ठगे हैं। बृहस्पतिवार को नेत्री ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, जिसके बाद पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया था। नेत्री की हालत बिगड़ने पर उसके रिमांड की अवधि एक दिन ओर बढ़ा दी गई थी। नेत्री की गिरफ्तारी का पता चलने पर शुक्रवार को करनाल पुलिस भी रोहतक पहुंच गई थी। शनिवार को सिविल लाइन थाना पुलिस के रिमांड की अवधि पूरी हो गई, जिसके बाद अब करनाल पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर लिया है। नेत्री से अब करनाल पुलिस भी पूछताछ करेगी।

------------------------

पूनम मान बूरा का रिमांड पूरा हो गया था, जिसके बाद अब करनाल पुलिस ने उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर गिरफ्तार किया है। मामले की जांच फिलहाल जारी है।

- नरेश कुमार, थाना प्रभारी सिविल लाइन।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप