Move to Jagran APP

एबीवीपी के कार्यकर्ता पर हुआ जानलेवा हमला : कृष्ण दलाल

जागरण संवाददाता, रोहतक : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से पंडित नेकीराम कॉलेज अध्यक्ष कृष्ण

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Mar 2018 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 15 Mar 2018 03:00 AM (IST)
एबीवीपी के कार्यकर्ता पर हुआ जानलेवा हमला : कृष्ण दलाल
एबीवीपी के कार्यकर्ता पर हुआ जानलेवा हमला : कृष्ण दलाल

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से पंडित नेकीराम कॉलेज अध्यक्ष कृष्ण दलाल और सुमित ¨सघल ने बताया कि लगातार पिछले एक महीने से लेकर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर आठ से 10 बार हमला हो चुका है। पिछली सात फरवरी को खुले आम कॉलेज में धारदार हथियारों से एबीवीपी के कार्यकर्ता पर हमला हुआ जिसमें एक कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल भी हुआ था। इसके खिलाफ एबीवीपी ने कॉलेज के गेट पर ताला जड़ा और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। लेकिन अभी तक कॉलेज की तरफ से उन अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं गिने चुने 15 शरारती तत्व हमला करते है और खुल आम कॉलेज में घूमते है जिससे कॉलेज में दहशत का माहौल फैला हुआ है। सोमवार को उन्हीं शरारती तत्वों ने छात्राओं के साथ छेड़खानी की तो उसके भाई ने रोका तो उसकी जमकर पिटाई की। दोबारा कॉलेज में मंगलवार को उसके भाई पर हमला किया। जिसके बाद उनके खिलाफ पीजीआइ थाना में केस दर्ज कराया। वहीं दोपहर 12 बजे मेडिकल मोड़ पर एबीवीपी के कार्यकर्ता पर हमला बोल दिया। जिससे उसके सिर में चोट आई और कान कट जाने से पांच टांके आए। मंगलवार की ही शाम सात बजे पावर हाउस पर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर हमला बोल दिया जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने उसको बचाया।

बुधवार को कॉलेज के अंदर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई की गई। हर रोज एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया जा रहा है जिससे विद्यार्थी परिषद् ने गुंडागर्दी के खिलाफ जल्द ही प्रदर्शन करने की बात कही। जिला संयोजक दीपक धनखड़ ने कहा कि अगर प्रशासन और कॉलेज की तरफ से इनके खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो वो एसपी और डीसी घेराव करेंगे। उन्होंने बताया कि इन्हीं 15 शरारती तत्वों पर आठ से 10 केस लगे हुए हैं। फिर भी वे निडर होकर खुलेआम कॉलेज में गुंडागर्दी करते है। केवल उनका मकसद कॉलेज में दहशत फैलाकर चुनाव पर दबाव बनाने का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.