जागरण संवाददाता, रोहतक : निकाय चुनाव को लेकर जहां प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होने का दावा कर रहा है। वहीं चोरों ने दावों की पोल खोलते हुए सेक्टर-1 स्थित एसबीआइ के एटीएम को निशाना बनाया है। एटीएम को गैस कटर से काटकर 39 लाख 51 हजार 700 रुपये चोरी कर लिए। दोपहर के समय घटना का पता चला। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच भी की गई, लेकिन उसमें आरोपित कैद नहीं हो सके। फिल्ड ऑफिसर की तरफ से अर्बन एस्टेट थाने में अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

सेक्टर-1 में एलआइसी के नजदीक एसबीआइ का एटीएम है। जिस पर कोई गार्ड भी नहीं रहता। रोजाना रात करीब आठ बजे जाकर बैंक के कर्मचारी ही शटर को बंद कर देते हैं, लेकिन उसमें ताला नहीं लगाते। शुक्रवार देर रात चोर एटीएम के अंदर घुस गए और एटीएम को गैस कटर से काट कर 39 लाख 51 हजार 700 रुपये चोरी कर लिए। इसके बाद शटर डालकर वहां से फरार हो गए। शनिवार दोपहर जिस समय बैंक कर्मचारी वहां पर पहुंचा, तब जाकर घटना का पता चला। इसके बाद अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को सूचना दी गई। थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एटीएम का मुआयना किया। पुलिस ने एटीएम में लगी सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया, लेकिन उसमें कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका। इसके बाद आसपास की दुकानों पर भी पता किया गया कि कहां पर सीसीटीवी लगा है। लेकिन कहीं भी सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला। इस कारण एटीएम की फुटेज भी नहीं मिल सकी। जल्द खुलासे का दावा

बैंक के फिल्ड ऑफिसर प्रदीप की तरफ से अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्दी ही खुलासे का दावा किया जा रहा है। चोरों ने गैस कटर से काटकर एटीएम से नकदी चोरी की है। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई गई है। प्रयास किया जा रहा है कि जल्दी से जल्दी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाए।

- नरेशपाल, थाना प्रभारी अर्बन एस्टेट।

Posted By: Jagran