Move to Jagran APP

राज्य सभा सदस्य की गली में सीवरेज लाइन लीक होने से बढ़ी परेशानी

कस्बे के वार्ड-पांच स्थित काठ मंडी बाजार व राज्य सभा सदस्य के निवास स्थान के पास सीवरेज लाइन लीक होने और गली की मरम्मत के लिए दर्जनों लोग नगरपालिका कार्यालय पहुंचे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 06:55 AM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 06:55 AM (IST)
राज्य सभा सदस्य की गली में सीवरेज लाइन लीक होने से बढ़ी परेशानी
राज्य सभा सदस्य की गली में सीवरेज लाइन लीक होने से बढ़ी परेशानी

संवाद सहयोगी, महम :

prime article banner

कस्बे के वार्ड-पांच स्थित काठ मंडी बाजार व राज्य सभा सदस्य के निवास स्थान के पास सीवरेज लाइन लीक होने और गली की मरम्मत के लिए दर्जनों लोग नगरपालिका कार्यालय पहुंचे। जहां नगरपालिका सचिव व एसडीओ के नहीं होने पर उन्होंने जेई को शिकायतों का ज्ञापन सौंपा। लोगों का कहना है कि वार्ड-छह स्थित काठमंडी में कई महीने से सीवरेज लाइन लीक है। जिसके कारण घरों से निकलना दूभर हो गया है। काठमंडी में ही राज्य सभा सदस्य रामचन्द्र जांगडा का निवास स्थान है। फिर भी मूलभूत सुविधाओं के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर होना पड रहा है। काठमंडी में स्थित गली वासी संदीप सिंह, संतकुवार, भले राम, सरोज, सुंदर सिंह, शेर सिंह, रामनिवास, बिमला, शीखा, रितिका, अंजली, रूपेश, किताबो, रोशनी, अंजु, लक्ष्मी, सुक्षम, कविता, मामन, श्रवण, गीता, मीना, मुकेश, आशिश, मीनू, संदीप व शीला देवी ने बताया कि उनकी गली में लगभग 80 घर हैं। यहां सीवरेज लीक होने की शिकायत जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से की जा चुकी है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है। टूटी हुई गलियों की रिपेयर भी नहीं करवाई जा रही है। इसके लिए सभी गली वासियों ने बुधवार को नगरपालिका कार्यालय में सचिव के नाम ज्ञापन सौंपा है। सचिव नरेंद्र सैनी के न होने पर ज्ञापन जेई अनिल कुमार को सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया गया तो उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

कस्बे की टूटी हुई गलियों की रिपेयर के लिए टेंडर हो चुका है। जल्द ही काठमंडी की टूटी गलियों को ठीक करवा दिया जाएगा। लीक हुई सीवरेज लाइन को ठीक करने के लिए जन स्वास्थ्य विभाग को नगरपालिका की ओर से पत्र जारी कर दिया जाएगा। जल्द ही इस समस्या का समाधान करवाया जाएगा।

-अनिल कुमार, जेई, नगरपालिका महम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.