जागरण संवाददाता, रोहतक : शहीद भगत सिंह पार्किग के संचालन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। सोमवार से पार्किग का संचालन होगा। किला रोड बाजार एसोसिएशन खुद पार्किग का संचालन करेगी। तीन-चार गार्ड रखे जाएंगे। जिन बाजारों के दुकानदारों और उनके यहां कार्यरत कर्मचारियों के वाहन खड़े करने से पहले ब्योरा तैयार होगा। वहीं, ग्राहकों के वाहनों की हिफाजत के लिए भी व्यापारी तैयारी करेंगे।

किला रोड बाजार एसोसिएशन के प्रधान हैप्पी अनेजा ने बताया है कि पार्किग का संचालन सोमवार से करेंगे। पार्किंग परिसर और शौचालयों की सफाई का कार्य हो चुका है। गार्ड व्यापारियों की तरफ से रखे जाएंगे। बाजारों की प्रत्येक दुकान से चंदा लिया जाएगा। चंदा कितना जुटाया जा सकता है, इसका भी ब्योरा रविवार तक तैयार होगा। व्यापारियों का कहना है कि किला रोड, दिल्ली गेट, बड़े बाजार तक के वाहन यहां खड़े होंगे। अकेले किला रोड पर ही करीब 400 तक प्रतिष्ठान-दुकान हैं। मुख्य सड़क के बजाय वाहन पार्किंग स्थल में ही खड़े होंगे।

वर्जन

वाहनों की सुरक्षा को लेकर हम गंभीर हैं। पार्किंग स्थल के संचालन के साथ ही हम प्रत्येक दुकानदार के वाहन, वहां कार्यरत कर्मचारी आदि के वाहनों के नंबर व ब्योरा जुटाएंगे। इसका फायदा यह होगा कि वाहन अंदर रखने और बाहर निकालने पर रजिस्टर में ब्योरा दर्ज करना आसान होगा। सभी व्यापारी सहयोग देंगे।

हैप्पी अनेजा, प्रधान, किला रोड बाजार एसोसिएशन

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस