Move to Jagran APP

झगड़े के आरोपित पर जानलेवा हमला, अपहरण किया

संवाद सहयोगी महम क्षेत्र के गांव सीसर खास में मंगलवार की देर रात झगड़े के आरोपित पर

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 06:32 PM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 06:53 AM (IST)
झगड़े के आरोपित पर जानलेवा हमला, अपहरण किया
झगड़े के आरोपित पर जानलेवा हमला, अपहरण किया

संवाद सहयोगी, महम : क्षेत्र के गांव सीसर खास में मंगलवार की देर रात झगड़े के आरोपित पर जानलेवा हमला कर दिया। गोली मारने के बाद आरोपित घायल का अपहरण करके अपनी कार में डालकर ले गए। बुधवार की सुबह मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने साक्ष्य जुटाते हुए कारतूस के तीन खोखे बरामद किए हैं। अपह्रत और घायल युवक मोहन के दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गांव सीसर खास निवासी सचिन ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि गांव निवासी सचिन उर्फ भोलू पुत्र कुलदीप व मोहन पुत्र जयसिंह मंगलवार की रात खेत से बस स्टैंड की तरफ आ रहे थे। करीब साढ़े नौ बजे मोहन के पास बबलू पुत्र सोमबीर का फोन आया और गांव के बस स्टैंड पर मिलने के लिए कहा। सचिन व मोहन जब बस स्टैंड पर पहुंचे तो बबलू, सुनिल, व मोनू वहां खड़े मिले। बताया कि उक्त सभी दोस्त मिलकर देर रात एक बजे तक बातें करते रहे। इसके बाद सचिन मोहन की गाड़ी से सुनील को उसके घर पर छोड़ने जा रहे थे, जबकि बबलू गाड़ी के पीछे बाइक पर आ रहा था। करीब सवा एक बजे बबलू के घर के पास पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद सीसर गांव निवासी नवीन व सुनील उर्फ काला खड़े मिले। इसी दौरान नवीन, सुनील, सुनिल उर्फ काला व बबलू ने सचिन के साथ मार पीट शुरू कर दी। इसी दौरान मोहन, अमन व रोहित मुझे छुड़ाने लगे। इसी दौरान नवीन ने जान से मारने के लिए गोली चला दी। मौके से भागने के दौरान मोहन को गोली लग गई और वह वहीं पर गिर गया। इसके बाद हमलावरों ने घायल मोहन को अपनी गाड़ी में डालकर अपहरण करते हुए फरार हो गए। पुलिस जांच में सामने आया है आरोपी घायल हुए युवक को नागरिक अस्पताल मे लेकर आए व बाद में भिवानी के सामान्य अस्पताल लेकर चले गए। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपित घायल मोहन को लेकर जाता हुआ कैद हुआ है। स्टाफ ने पुलिस को किया सूचित तो फिर फरार हुए आरोपित

भिवानी के अस्पताल स्टाफ द्वारा घायल को गोली लगने की सूचना पुलिस को दी तो आरोपित फिर से घायल को लेकर मौके से फरार हो गए थे। जब पुलिस मौके पर पहुंची उससे पहले ही आरोपित फरार हो चुके थे। इसके बाद से आरोपित और घायल युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। वर्जन ---

प्रकरण में शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल जानकारी मिली है कि आरोपित घायल को लेकर भिवानी के अस्पताल भी पहुंचे थे। इसके बाद वह फरार हुए हैं, आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

---- राकेश कुमार, जांच अधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.