Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी पर अभद्रता का आरोप लगाकर हंगामा

रोहतक गोहाना अड्डा पर फल बेचने वालों ने पुलिसकर्मी पर अभद्रता करने क

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 12:39 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 12:39 AM (IST)
पुलिसकर्मी पर अभद्रता का आरोप लगाकर हंगामा
पुलिसकर्मी पर अभद्रता का आरोप लगाकर हंगामा

जागरण संवाददाता, रोहतक : गोहाना अड्डा पर फल बेचने वालों ने पुलिसकर्मी पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने न केवल अवैध वसूली की बल्कि बिना किसी शिकायत के मारपीट भी की है। साथ ही पुलिस पर फलों की रेहड़ी पलटने का भी आरोप है।

prime article banner

फल विक्रेताओं के अनुसार गोहाना अड्डा चौराहे पर फलों की रेहड़ी से अवैध वसूली करने के लिए बुधवार की देर शाम एक पुलिसकर्मी गोहाना अड्डा पहुंचा। आरोप है कि इसी दौरान आरोपित पुलिसकर्मी ने रेहड़ी संचालकों से अवैध वसूली का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि जब रेहड़ी संचालकों ने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने रेहड़ियों को पलट दिया। जिसके बाद रेहड़ी संचालक आक्रोशित हो गए। संचालकों ने पुलिसकर्मी की अभद्रता के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसके बाद गोहाना अड्डा पर जाम लगने लगा। जिसके कारण सब्जी मंडी एसएचओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। रेहड़ी संचालक आरोपित पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई और नुकसान की भरपाई करने की मांग कर रहे थे। रेहड़ी संचालक किला रोड निवासी नरेंद्र, संजीत और माता दरवाजा निवासी गोलू ने बताया कि आरोपित पुलिसकर्मी लगातार उनके साथ अभद्र व्यवहार करने के साथ ही फ्री में फल आदि लेकर चला जाता है। बुधवार की सुबह भी आरोपित आया और रेहड़ी से तराजू उठाकर ले गया। जिसके बाद दूसरी तराजू ले आए, लेकिन आरोपित ने फिर भी अभद्रता शुरू कर दी। रेहड़ी संचालक आरोपित पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई और उसका तबादला करने की मांग कर रहे थे। वहीं आरोपित पुलिसकर्मी ने बताया कि रेहड़ी पलटने का आरोप निराधार हैं। केवल सड़क पर अतिक्रमण के चलते रेहड़ियों को सड़क से किनारे लगाने का प्रयास किया गया था। रेहड़ी संचालकों ने खुद ही रेहड़ियां पलटी हैं। मामले में सब्जी मंडी थाना प्रभारी श्री भगवान हुड्डा ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जाएगी। यदि पुलिसकर्मी पर आरोप साबित होते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.