Move to Jagran APP

हैफेड चौक से अपह्त किशोरी दो घंटे बाद बरामद, मजिस्ट्रेट के सामने बोली, नहीं हुआ था अपहरण

जागरण संवाददाता रोहतक हैफेड चौक से देर रात अपह्त किशोरी को सिटी थाना पुलिस ने दो घं

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 07:23 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 06:34 AM (IST)
हैफेड चौक से अपह्त किशोरी दो घंटे बाद बरामद, मजिस्ट्रेट के सामने बोली, नहीं हुआ था अपहरण
हैफेड चौक से अपह्त किशोरी दो घंटे बाद बरामद, मजिस्ट्रेट के सामने बोली, नहीं हुआ था अपहरण

जागरण संवाददाता, रोहतक : हैफेड चौक से देर रात अपह्त किशोरी को सिटी थाना पुलिस ने दो घंटे बाद लाढ़ोत रोड से सकुशल बरामद कर लिया। किशोरी से पूछताछ के बाद पूरा मामला ही पलट गया। मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में किशोरी ने कहा कि वह अपनी मां के साथ नहीं रहना चाहती और न ही उसका अपहरण हुआ था। वह अपनी मर्जी से गई थी। इस मामले में पुलिस ने किशोरी की मां और एक अन्य के साथ मारपीट करने के आरोप में छह आरोपितों पर केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

यह था मामला

असम की रहने वाली एक महिला अपने परिवार के साथ रोहतक में रहती है। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि हैफेड चौक के पास महिला की 15 वर्षीय बेटी का बाइक सवारों ने अपहरण कर लिया। किशोरी के अपहरण का पता चलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया था। सिटी थाना पुलिस के साथ-साथ सीआइए की तीनों टीमें भी किशोरी की बरामदगी में जुट गई थी। करीब दो घंटे बाद पुलिस ने किशोरी को लाढ़ोत रोड से बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में साहिल, मंजीत और अभिषेक समेत चार आरोपितों को भी गिरफ्तार किया है। किशोरी ने ही फोन कर बुलाया था लड़का

पुलिस ने किशोरी को बरामद कर मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान दर्ज कराए। इस दौरान किशोरी ने जो बयान दिया उससे पूरा मामला ही पलट गया। किशोरी ने बताया कि वह वह एक लड़के से प्रेम करती है और अपनी मां के साथ नहीं रहना चाहती। उसका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि वह खुद अपनी मर्जी से बाइक पर गई थी। उधर, पुलिस की जांच में सामने आया कि किशोरी अपनी मां के साथ कहीं से आ रही थी, जो अपने घर नहीं जाना चाहती थी। किशोरी ने लड़के को फोन कर बुलाया, जिसके बाद लड़का अपने साथियों के साथ वहां पर पहुंचा और किशोरी की मां व एक अन्य से उलझ गया। युवकों ने उसकी मां व उसके साथ आए दूसरे व्यक्ति के साथ मारपीट की। फिलहाल पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है, जिसमें चार आरोपितों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। इसके अलावा बाकी आरोपितों की गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। यह अपहरण का मामला नहीं था। किशोरी अपनी मर्जी से उनके साथ गई थी। हालांकि युवकों ने किशोरी की मां और एक अन्य के साथ मारपीट की, जिसमें उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

- सुरेश चंद, थाना प्रभारी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.