जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: पुलिस को दी शिकायत में एक युवक ने कहा है कि सात दिसंबर की शाम को करीब चावर बजे वह अपनी बहन को कालेज से लेकर घर जा रहे थे। रास्ते में उनके ही गांव निवासी एक युवक ने उनकी बहन के साथ छेड़छाड़ की। इससे पहले भी आरोपित युवक उसकी बहन के साथ अभद्रता कर चुका है। युवक ने विरोध किया तो आरोपित ने चाकू से हमला बोल दिया। बीच-बचाव करने पर आरोपित ने उनके स्वजन के साथ भी मारपीट की। वारदात के बाद आरोपित युवक फरार हो गया। स्वजन ने युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने युवक की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मारपीट व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दो मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: पुलिस के अनुसार गांव अहमदपुर पड़तल निवासी सत्यबीर मंगलवार की शाम को अपनी मोटरसाइकिल पर गांव पाल्हावास की ओर से आ रहे थे। इसी दौरान गांव के निकट सामने से एक अन्य मोटरसाइकिल चालक ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में सत्यबीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें घायल हालत में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद रोहडाई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और दूसरी मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर में चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार

जासं, रेवाड़ी: पुलिस को दी शिकायत में जिला अलवर के गांव रामफल ने कहा था कि वह रेलवे कालोनी में परिवार के साथ रहते है। 30 नवंबर को वह अपने परिवार सहित किसी प्रोग्राम में गांव मांढण गए थे। दोपहर में उनके पड़ोसी ने घर में चोरी की जानकारी दी। चोर घर से एक लाख 30 हजार रुपये, सोने का लाकेट व एक मोबाइल चोरी कर ले गए थे। रामफल की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस तीनों आरोपितों से चोरी की घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

Edited By: Jagran