Move to Jagran APP

एकल नृत्य में अरमान ने पाया पहला स्थान

गुरुग्राम की सिविल लाइंस स्थित स्वतंत्रता सेनानी भवन में आयोजित हुए मंडल स्तरीय बाल महोत्सव में बावल स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के छात्र अरमान पुत्र जयवीर ने एकल नृत्य में प्रथम स्थान हासिल किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Oct 2021 10:47 PM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 10:47 PM (IST)
एकल नृत्य में अरमान ने पाया पहला स्थान
एकल नृत्य में अरमान ने पाया पहला स्थान

जासं, रेवाड़ी: गुरुग्राम की सिविल लाइंस स्थित स्वतंत्रता सेनानी भवन में आयोजित हुए मंडल स्तरीय बाल महोत्सव में बावल स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के छात्र अरमान पुत्र जयवीर ने एकल नृत्य में प्रथम स्थान हासिल किया है। विद्यालय के प्राचार्य प्रदीप कुमार ने विद्यालय के छात्र अरमान और उनको निखारने वाली संगीत प्राध्यापिका संजीता यादव को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि अरमान ने जिला स्तर पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया था तथा अब वह राज्य स्तर पर अपनी प्रतिभा को दर्शाएगा। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर अरमान राज्य स्तर पर भी विद्यालय का नाम रोशन करेगा। अरमान कक्षा आठवीं के छात्र हैं। संगीत प्राध्यापिका संजीता यादव ने कहा कि अरमान सांस्कृतिक गतिविधियों के साथ ही पढ़ाई में भी अव्वल है। वह पहले भी कई उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं। शिविर की मरीजों की स्वास्थ्य जांच

loksabha election banner

गांव मामड़िया अहीर में एंड पावर्टी संस्था और एचडीएफसी बैंक के तत्वावधान में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। आयोजित शिविर में विशेषज्ञों द्वारा 119 मरीजों की निश्शुल्क जांच करते हुए उन्हें परामर्श दिया गया। वहीं मरीजों को चश्में और दवाइयां भी वितरित की गई। संस्था के मंडल प्रबंधक विनोद कुमार ने कहा कि संस्था की ओर से 15 गांवों में ऐसे निश्शुल्क जांच शिविरों का आयोजन कराया जाएगा ताकि जरूरतमंद लोगों को एक ही स्थान पर परामर्श मिल सके। बेटी के जन्मदिन पर भेट कीं पुस्तकें

सतीश पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पुरुषोत्तम गोयल कोसली वाले ने अपनी पौत्री श्रद्धा गोयल के जन्मदिन पर पुस्तकें वितरित की। स्कूल की मैनेजर मोनिका सिंहल ने बताया कि बताया कि श्रद्धा गोयल ने छठी, सातवीं व आठवीं कक्षा के 27 बच्चों को पुस्तकों का पूरा सेट दिया। इस अवसर पर पब्लिक एजुकेशन बोर्ड के प्रधान एडवोकेट राजीव गुप्ता ने कहा कि इस प्रकार की पहल करना बेहतरीन है। नव निर्वाचित चेयरमैन सुहेल गुप्ता, राजहंस गोयल, कपिल यादव, श्रीधर गोयल, ऋषि सिंहल, राजीव गुप्ता एडवोकेट तथा स्कूल स्टाफ की रजनी, साक्षी ,सीमा रानी ,रचना ,निशा जितेंद्र बाला आदि उपस्थित थे । स्कूल की प्राचार्या संगीता ने सभी का धन्यवाद किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.