Move to Jagran APP

तीन युवकों को गोली मारने में जिम संचालक गिरफ्तार

तीन हमलावरों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल करने के आरोपित जिम संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घायल मोनू के बयान पर जिम संचालक के खिलाफ अवैध हथियार से जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 10:50 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 10:50 PM (IST)
तीन युवकों को गोली मारने में जिम संचालक गिरफ्तार
तीन युवकों को गोली मारने में जिम संचालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सोनीपत : तीन हमलावरों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल करने के आरोपित जिम संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घायल मोनू के बयान पर जिम संचालक के खिलाफ अवैध हथियार से जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। तीनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। मोनू ने बताया कि वह जिम संचालक को समझाने के लिए गए थे। उसने पहुंचते ही गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। दो दिन पहले मोनू और उसके साथियों ने जिम पर आठ राउंड फायरिग की थी।

loksabha election banner

गांव नांगल कलां में गुरुदत्त के जिम पर कार में सवार कुछ युवक बुधवार रात को पहुंचे थे। गुरुदत्त ने इनको निशाना बनाकर फायरिग शुरू कर दी थी। इसमें प्रवेश, साहिल और मोनू गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों के साथियों ने इनको गंभीर हालत के चलते निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। इनमें प्रवेश की गर्दन में, साहिल के सीने में और मोनू के पेट में गोली लगी है।

दो दिन पहले हुई थी फायरिग -

जिम पर दो दिन पहले रात को आठ राउंड फायरिग की गई थी। गुरदत्त ने हमला करने में चार युवकों को नामजद किया था, जिसमें तीनों घायल भी शामिल थे। गुरदत्त के अनुसार हमलावरों ने सात मार्च तक जिम बंद करने की धमकी दी थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। इस घटना के बाद गुरदत्त ने भी सावधानी बरतनी शुरू कर दी थी। समझाने आए थे हमलावर

मोनू ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार रात को वह जिम पर गुरदत्त को समझाने पहुंचे थे। वह समझा रहे थे कि गुरदत्त ने उन पर फायरिग शुरू कर दी। इसमें वह तीनों घायल हो गए। वहीं निजी अस्पताल में तीनों के आपरेशन की तैयारी की जा रही है। अस्पताल में उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस टीम तैनात की गई है। तीनों घायलों को भी स्वस्थ होने के बाद गिरफ्तार किया जाएगा। जिम पर दो दिन पहले फायरिग करने के मामले में ये तीनों आरोपित हैं।

गुरुदत्त के पास लाइसेंसी हथियार नहीं है। मोनू के बयानों पर रिपोर्ट दर्ज कर गुरुदत्त को गिरफ्तार कर लिया है। उसको रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। उससे वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद किया जाएगा।

- रवि कुमार, एसएचओ, थाना कुंडली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.