Move to Jagran APP

एटीएम कार्ड बदल खाते से निकाले 20 हजार

कस्बे में एलआइसी बिल्डिग में स्थित कार्पोरेशन बैंक के एटीएम से रुपये निकालने गए एक युवक का कुछ युवकों ने एटीएम कार्ड बदल लिया तथा उनके खाते से हजारों रुपये की नकदी निकाल ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 05:57 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 05:57 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदल खाते से निकाले 20 हजार
एटीएम कार्ड बदल खाते से निकाले 20 हजार

संवाद सहयोगी, भिवाड़ी: कस्बे में एलआइसी बिल्डिंग में स्थित कार्पोरेशन बैंक के एटीएम से रुपये निकालने गए एक युवक का कुछ युवकों ने एटीएम कार्ड बदल लिया तथा उनके खाते से हजारों रुपये की नकदी निकाल ली। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद उन्हें कार्ड बदलने व खाते से नकदी निकलने के बारे में पता लगा। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में आरएचबी सेक्टर-सात निवासी चंदन ठाकुर ने कहा है कि मंगलवार सुबह वह कार्पोरेशन बैंक की शाखा में लगे एटीएम से रुपये निकालने गए थे। इस दौरान एटीएम में दो-तीन युवक पहले से मौजूद थे। वह रुपये निकाल रहे थे, इसी दौरान उनमें से एक युवक ने उनका एटीएम कार्ड खींच कर कहा कि पैसे निकालने में इतनी देर लगती है। इस दौरान बातों में उलझा कर युवकों ने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया। एटीएम कार्ड बदलने के बारे में उन्हें पता नहीं लगा। कुछ समय बाद उनके मोबाइल पर खाते से आशियाना विलेज सेंटर स्थित एटीएम बूथ से 20 हजार 500 रुपये निकालने का मैसेज आया। इसके बाद उन्हें एटीएम कार्ड बदले जाने का पता चला तो उन्होंने कार्पोरेशन बैंक शाखा में जाकर एटीएम कार्ड ब्लॉक करवाया तथा पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.