जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: यहां की ब्रास मार्केट स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से बैंक में जा रहे कैशियर से दिनदहाड़े हुई सात लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस के हाथ अभी पूरी तरह खाली है।

पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं तथा कुछ जगहों पर दबिश भी दी है। पुलिस इस तरह की वारदात में शामिल रहे और जमानत पर बाहर आए आरोपितों पर भी नजर रख रही है। पुलिस ने घटनास्थल व आस-पास के एरिया के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला है ताकि बदमाशों के बारे में कोई सुराग लग सके।

ब्रास मार्केट स्थित महेंद्रा फाइनेंस की शाखा के कैशियर राजस्थान के जिला अलवर के गांव मांढण निवासी आदित्य बुधवार की दोपहर करीब दो बजे वह सात लाख चार हजार रुपये बैग में लेकर अनाज मंडी स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जमा कराने के लिए जा रहे थे। कार्यालय के निकट ही दो बदमाशों ने मारपीट कर आदित्य से सात लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया था और कुछ दूर मोटरसाइकिल लेकर खड़े अपने साथी के साथ फरार हो गए थे। सेक्टर-तीन चौकी पुलिस ने आदित्य की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज किया है। अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) रेवाड़ी व माडल टाउन थाना सहित पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी कामयाबी नहीं मिली है।

फंदा लगा की आत्महत्या, परेशान करने का आरोप

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: जिले के गांव अकबरपुर में एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन की सूचना के बाद गांव भाड़ावास चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पत्नी ने गांव के ही कुछ लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस ने बताया कि गांव अकबरपुर निवासी राजबीर ने 12 अक्टूबर को अपने घर के निकट स्थित एक झोंपड़ी में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन राजबीर को ढूंढते हुए झोंपड़ी में पहुंचे तो शव फंदे पर लटका हुआ था। सूचना के बाद पहुंची गांव भाड़ावास चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक की पत्नी पूजा ने अपनी शिकायत में कहा है कि गांव निवासी कुछ लोगों द्वारा उनके पति को परेशान किया जा रहा था। आरोपितों से परेशान होकर ही उनके पति ने आत्महत्या की है। गांव भाड़ावास चौकी प्रभारी एसआइ विनोद कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है तथा मृतक की पत्नी की शिकायत पर धर्मबीर, कप्तान, संजय व अजय के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Edited By: Jagran