Move to Jagran APP

एसपी ने किया पुलिस कार्यालयों का निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने मंगलवार को जिला सचिवालय स्थित पुलिस विभाग के सभी कार्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पाई गई सभी कमियों को तुरंत प्रभाव से दुरुस्त करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 05:37 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 06:13 AM (IST)
एसपी ने किया पुलिस कार्यालयों का निरीक्षण
एसपी ने किया पुलिस कार्यालयों का निरीक्षण

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने मंगलवार को जिला सचिवालय स्थित पुलिस विभाग के सभी कार्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पाई गई सभी कमियों को तुरंत प्रभाव से दुरुस्त करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

loksabha election banner

मंगलवार को सुबह एसपी ने जिला सचिवालय स्थित पुलिस कार्यालय में सभी डीएसपी कार्यालय, सभी प्रवाचक कार्यालय, अंग्रेजी शाखा, लेखाकार, सेना लिपिक, कंप्यूटर ब्रांच, साइबर सैल व विभाग के अन्य कार्यालयों का बारीकी से निरीक्षण किया। उन्होंने सभी कार्यालयों की सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया। जहां पर अधिक टेबल व कुर्सियों की जरूरत महसूस की गई वहां पर इनकी व्यवस्था करने के निर्देश दिए ताकि कार्यालयों में पुलिस कर्मचारियों को काम करने व यहां आने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने सभी थाना एवं चौकी प्रभारियों को निर्देश देते हुए कहा कि रविवार तक सभी थानों व चौकियों में व्यवस्थाएं पूरी तरह दुरुस्त करें तथा सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा जाए। एसपी ने कहा कि सोमवार के बाद किसी भी थाना चौकी का औचक निरीक्षण किया जा सकता है। औचक निरीक्षण के दौरान कोई भी कमी पाई जाती है तो संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.