Move to Jagran APP

सोनिया ने कहा, पिता को बांधती हूं राखी

-केबीसी की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन से सीधे संवाद में खोला राज, सोनिया ने कहा पिता ने कभी महसूस नहीं होने दी भाई की कमी जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: रेवाड़ी की सोनिया यादव सोमवार को रात 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 के पहले ही एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी। सोनिया ने बिग-बी के सामने जो संवाद किया उसने न सिर्फ स्टूडियो में मौजूद लोगों को भाव विभोर कर दिया बल्कि करोड़ों देशवासियों की भी आंखों में पानी ला दिया। रेवाड़ी की इस बेटी ने बताया कि किस तरह रक्षाबंधन पर खलने वाली भाई की कमी को वे बहनें पिता की कलाई पर राखी बांधकर पूरा करती हैं। समाचार लिखे जाने तक सोनिया केबीसी में .. रुपये जीत चुकी थी। पिता ने महसूस नहीं होने दी भाई की कमी

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 10:45 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 10:45 PM (IST)
सोनिया ने कहा, पिता को बांधती हूं राखी
सोनिया ने कहा, पिता को बांधती हूं राखी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-10 के पहले ही एपिसोड में 12.50 लाख रुपये जीतने वाली शहर की बेटी सोनिया यादव बचपन से अपने पिता को राखी बांधती आई हैं। सोमवार को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर सोनिया ने जब यह राज खोला तो स्टूडियो में मौजूद लोग और महानायक अमिताभ बच्चन भी भाव- विभोर हो गए।

loksabha election banner

पिता ने महसूस नहीं होने दी भाई की कमी

शहर की विजय नगर कॉलोनी की रहने वाली सोनिया यादव एयरफोर्स में भारतीय वायुसेना में स्क्वाड्रन लीडर के पद पर तैनात थीं। इसी साल जुलाई माह में ही वे सेवानिवृत्त हुई हैं। सोनिया के पिता जयपाल ¨सह सेना से ही सेवानिवृत्त हैं। सोनिया चार बहनों में सबसे बड़ी हैं तथा केबीसी में जाने के लिए उनकी छोटी बहन अनामिका यादव जो खुद आर्मी में कैप्टन है ने प्रेरित किया था। अनामिका के कहने पर सोनिया केबीसी के एक के बाद एक ऑडिशन के राउंड पार करती चली गई। सोमवार को प्रसारित केबीसी के पहले ही एपिसोड में सोनिया जब अमिताभ बच्चन के सामने बैठी थीं तो यह भाई न होने पर पिता को ही राखी बांधने का जिक्र उन्होंने किया। सोनिया व उनकी बहनों की इस बड़ी पहल को अमिताभ बच्चन ने भी सराहा। सोनिया ने बताया कि जब वह छोटी थीं तो रक्षाबंधन के दिन उसे भाई की कमी महसूस हुई। मां प्रकाश देवी ने कहा कि वह अपने पिता की कलाई पर ही राखी बांध दे। तब से लेकर आजतक सोनिया व उनकी बहनें अनामिका, मोनिका व अजया सभी अपने पिता की कलाई पर ही रक्षाबंधन को राखी बांधती हैं। सोनिया का कहना है कि पिता ने कभी भाई की कमी को महसूस ही नहीं होने दिया। सोनिया की मां प्रकाश देवी ने टीवी पर कहा कि उन्हें अपनी बेटियों पर गर्व है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.