जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: औद्योगिक कस्बे में बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। बृहस्पतिवार को दो जगह वारदातें कर बाइकर्स ने फिर से अपनी सक्रियता दिखाई है। पूर्व में हुई झपटमारी की अधिकतर वारदातें अनसुलझी है। बृहस्पतिवार को बदमाश दिनदहाड़े गांव महेश्वरी के निकट से एक महिला के गले से सोने की चेन व आदर्श नगर में एक युवक के हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गए।

पुलिस को दी शिकायत में भिवाड़ी की भगत सिंह कॉलोनी निवासी महिला राकेश कुमारी ने कहा है कि वह पैदल ही गांव महेश्वरी से भिवाड़ी की ओर आ रही थी। इसी दौरा रास्ते में पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली। महिला ने शोर भी मचाया, परंतु तब तक बदमाश वहां से रफूचक्कर हो चुके थे। महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

दूसरी ओर आदर्श नगर निवासी अंकुश ने बताया वह पैदल सड़क पर टहल रहे थे। इसी बीच से मोटरसाइकिल पर आए बदमाश उसके हाथ से मोबाइल फोन झपट ले गए। उसने काफी शोर मचाया, लेकिन जब तक बदमाश वहां से निकल चुके थे। पैदल होने के चलते वह उनका पीछा भी नहीं कर पाए। पुलिस ने दोनों मामलों में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप