जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: महेंद्रगढ़ रोड पर गांव नांगल मूंदी के निकट शनिवार दोपहर दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में करीब आठ लोग घायल हो गए। घायलों को यहां के अलग-अलग निजी अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार की दोपहर गांव नांगल मूंदी के निकट कनीना की ओर से आ रही ब्रेजा कार व रेवाड़ी से कनीना की ओर से जा रही स्विफ्ट कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों व मौके पर पहुंचे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों कारों से घायलों को बाहर निकाला तथा यहां के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया।

11 लोग पहुंचे ट्रामा सेंटर

हादसे में ब्रेजा कार में सवार अजमेर के गांव बयावर निवासी प्रो. अजय बंसल, उनकी पत्नी पूनम बंसल के अतिरिक्त पिकी, ईशा,आठ वर्षीय ख्याति, पांच वर्षीय देवांश, अपूर्वा के अतिरिक्त स्विफ्ट कार में सवार रेवाड़ी निवासी रमेश कुमार, द्वारका निवासी राजेश के अलावा सुदेश देवी, गुरुग्राम निवासी ऊषा व आशा घायल हो गए। अजय बंसल केंद्रीय विश्वविद्यालय में प्रोफेसर हैं। ट्रामा सेंटर में चिकित्सकों ने रमेश कुमार व पूनम को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद घायलों के रिश्तेदार भी ट्रामा सेंटर पहुंच गए। हालत गंभीर होने के कारण घायलों को परिजन शहर के अलग-अलग निजी अस्पतालों में ले गए। देर शाम आशा व ऊषा की भी मौत की हो गई। बच्चों को ढूंढते रहे रिश्तेदार

हादसे के दौरान प्रो. अजय बंसल के बेटे देवांश व एक अन्य बच्ची ख्याति भी उनके साथ थे। परंतु दोनों ही बच्चे ट्रामा सेंटर में नहीं पहुंचे। बच्चों के ट्रामा सेंटर में नहीं पहुंचने के कारण रिश्तेदार दोनों को काफी समय तक ढूंढते रहे। बाद में पता लगा कि दोनों बच्चे व एक महिला शहर के एक निजी अस्पताल भर्ती है। हादसे के बाद एक राहगीर तीनों को अपनी कार में शहर ले आया तथा ट्रामा सेंटर की बजाय निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया था। दोनों बच्चों की हालत स्थिर बताई जा रही है। एक महिला और एक पुरुष की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों गाड़ियों की आमने-सामने की भिडंत कैसे हुई इसके बारे में भी जांच की जा रही है। सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाए गए हैं।

-एसआइ रमेश कुमार, डहीना चौकी इंचार्ज।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप