Move to Jagran APP

फ्लाइओवर की रेलिग से कटी एनआरआइ महिला की गर्दन

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव माजरी दूदा के निकट स्थित एनएच-71 फ्लाईओवर पर एक फारच्यूनर का असंतुलित होकर रेलिग से टकरा गई। हादसे में कार में सवार एनआरआइ महिला की गर्दन कट गई तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका वर्तमान में कनाडा में रह रही थी तथा घूमने के लिए अजमेर जा रही थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 07:56 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 07:56 PM (IST)
फ्लाइओवर की रेलिग से कटी एनआरआइ महिला की गर्दन
फ्लाइओवर की रेलिग से कटी एनआरआइ महिला की गर्दन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव माजरी दूदा के निकट स्थित एनएच-71 फ्लाईओवर पर एक फॉरच्यूनर कार असंतुलित होकर रेलिग से टकरा गई। हादसे में कार में सवार एनआरआइ महिला की गर्दन कट गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका वर्तमान में कनाडा में रह रही थी और घूमने के लिए अजमेर जा रही थी।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि पंजाब के जिला कपूरथला के फगवाड़ा निवासी अशोक कुमार, फगवाड़ा के मेहली गेट निवासी बलजीत कौर, सुखचैन नगर निवासी अमिता रानी, जालंधर के गांव कोटली खखया निवासी जोध सिंह व लुधियाना के ढिल्लो नगर निवासी रानी फॉरच्युनर कार में सवार होकर अजमेर दरगाह के लिए जा रहे थे। कार अशोक कुमार चला रहे थे। शुक्रवार को वे दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एनएच-71 फ्लाइओवर पर पहुंचे तो एक कैंटर ने उनकी कार की तरफ साइड दबा दी। कैंटर से बचने के प्रयास में कार का संतुलन बिगड़ गया तथा वह फ्लाइओवर की रेलिग से टकरा गई। हादसे में कार की खिड़की खुल गई तथा अमिता रानी की गर्दन बाहर आ गई। रेलिग से टकराने के कारण अमिता की गर्दन धड़ से अलग हो गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार अन्य लोग सुरक्षित बच गए। हादसे के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतका अमिता रानी वर्तमान में कनाडा के शहर मिसिसागा में रह रही थी तथा अपने घर पंजाब आई हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा अशोक कुमार की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.