जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित कसौला चौक निकट एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक ट्रक चालक की मौत हो गई। दूसरी ओर गांव टांकडी के निकट एक स्कार्पियो गाड़ी की टक्कर से अलवर निवासी एक युवक की मौत हो गई।

पुलिस को दी शिकायत में अलवर के गांव दोसोद निवासी राजेश स्वामी ने कहा है कि वह हाईवे स्थित एक पेट्रोल पंप पर प्रदूषण जांच केंद्र में नौकरी करते है। उनका साला जिला झुंझुनूं के गांव बृजपुरा निवासी सुरेश कुमार ट्रक लेकर उनके पास आया था। ट्रक को पेट्रोल पंप पर खड़ा कर वह दोनों पैदल चाय पीने के लिए दुकान पर जा रहे थे। सर्विस लेन पर एक तेज रफ्तार कार ने सुरेश को टक्कर मार दी तथा हाईवे पर फरार हो गया।

उन्होंने एंबुलेंस के जरिये सुरेश को शहर के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद कसौला थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा राजेश की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर, अलवर के गांव बधीन निवासी लालचंद ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अपने जीजा गांव नाघोड़ी निवासी यशपाल योगी के साथ मोटरसाइकिल पर रेवाड़ी से वापस लौट रहे थे। यशपाल मोटरसाइकिल चला रहे थे तथा लालचंद पीछे बैठे थे। गांव मोहनपुर के निकट दोनों सड़क किनारे रुक गए। इसी दौरान वहां से गुजरी स्कार्पियो गाड़ी ने सड़क किनारे खड़े यशपाल व मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

हादसे में यशपाल की मौके पर ही मौत ही मौत हो गई। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा लालचंद की शिकायत पर स्कार्पियो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप