रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शहर की धारूहेड़ा चुंगी पर गलत दिशा से आ रही एक बलेनो कार चालक ने पुलिस की इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल (ईआरवी) को टक्कर मार दी और भागने का प्रयास किया। पुलिस कर्मियों ने पीछा कर लियो चौक के निकट कार चालक को रोक लिया। नशे की हालत में कार चालक ने इआरवी के चालक के साथ मारपीट की और धमकी देकर फरार हो गया। माडल टाउन थाना पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है।

सिपाही से की मारपीट

शिकायत में ईआरवी-0579 के चालक सिपाही नीरज कुमार ने कहा है कि मंगलवार की रात को वह जैन स्कूल के पास थे। इसी दौरान सेक्टर-पांच की एक शिकायत प्राप्त हुई। वह ईआरवी इंचार्ज एसआइ अजीत सिंह के साथ सेक्टर-पांच जा रहे थे। धारूहेड़ा चुंगी पर पहुंचे तो गलत दिशा से आ रही एक बोलेनो कार चालक ने ईआरवी को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक कार सहित भाग किया। पुलिस कर्मियों ने पीछा कर बीएमजी माल के निकट कार को रोक लिया। रोकने पर कार चालक ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और सिपाही नीरज को थप्पड़ भी मारे। चालक शराब के नशे में था। कार में बैठी तीन-चार महिलाओं ने भी पुलिस जवानों के साथ हाथापाई शुरू कर दी।

पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

एसआइ अजीत सिंह ने मामले की सूचना माडल टाउन थाना में दी। थाने में सूचना देने पर आरोपित चालक कार को वहीं छोड़ कर भाग गया। सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस माैके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपित की कार को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने सिपाही नीरज की शिकायत पर आरोपित कार चालक के विरुद्ध मारपीट करने व सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Edited By: Jagran News Network

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट