जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : महेंद्रगढ़ रोड पर बस की टक्कर से एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। दूसरी ओर धारूहेड़ा में पिकअप की टक्कर से एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि गांव चांदावास निवासी 42 वर्षीय जसवंत ¨सह अपनी मोटरसाइकिल पर बृहस्पतिवार की रात को महेंद्रगढ़ रोड पर जा रहे थे। सहारनवास के निकट एक तेज रफ्तार बस ने जसवंत को टक्कर मार दी। हादसे में जसवंत गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद रामपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा चांदावास निवासी राममेहर की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर पुलिस को दी शिकायत में गांव महेश्वरी निवासी हरीश कुमार ने कहा है कि उसकी बुआ विजय देवी व उनका बेटा प्रदीप मोटरसाइकिल पर थे तथा वह अपनी बुआ की बेटी अनीषा व मनीषा के साथ पैदल गढ़ी आवलपुर से महेश्वरी की ओर आ रहे थे। गांव से निकलते ही एक तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने मोटरसाइकिल व पैदल चल रही अनीषा व मनीषा को टक्कर मार दी और वह बाल-बाल बच गया। हादसे में चारों घायल हो गए तथा पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। सभी को यहां के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस