जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित बनीपुर चौक पर एक दुकान पर सब्जी खरीद रहे बुजुर्ग के थैले से डेढ़ लाख रुपये चोरी हो गए। पीड़ित ने अपने पास ही खड़ी दो महिला और एक युवक पर नकदी चोरी करने का संदेह जताते हुए पुलिस को शिकायत दी है। अभी आरोपितों के बारे में कुछ भी पता नहीं लग पाया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव सुठाना निवासी कैलाशचंद ने कहा है कि उनका बावल स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया में खाता है। 25 अक्टूबर को उन्होंने अपने खाते से दो लाख रुपये निकलवाए थे। थैले में नकदी डाल कर उन्होंने अपनी साइकिल के हैंडल में लटका लिया। बनीपुर चौक के निकट वह एक दुकान पर सब्जी खरीदने के लिए रुक गए। वह सब्जी थैले में डालने लगे तो नीचे से कटा हुआ था और उसमें से डेढ़ लाख रुपये की नकदी गायब थी। कैलाश चंद के अनुसार उनके पास ही दो महिला और एक लड़का खड़ा हुआ था। उन्हें संदेह है कि तीनों ने ही थैला काट कर डेढ़ लाख रुपये चोरी किए है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया। बावल थाना पुलिस ने कैलाश की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खेत में बंधी भैंस चोरी

जासं, रेवाड़ी: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के गांव नगरिया बिहारीपुर निवासी सुभाष ने कहा है कि वह पिछले दस साल से गांव नांगल शहबापुर निवासी दुलीचंद के खेत में रहते हैं। 25 अक्टूबर की रात को उन्होंने अपनी भैंस खेत में बनी झोंपड़ी में बांधी हुई थी। रात को तीन बजे वह झोंपड़ी में गए तो वहां से भैंस गायब थी। खेत में भैंस के खुर और लोगों के आने-जाने के पैरों के निशान भी मिले है। कुछ ही दूरी पर पिकअप गाड़ी के टायरों के निशान भी थे। चोर रात को उनकी भैंस चोरी कर ले गए। बावल थाना पुलिस ने सुभाष की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran