भिवाड़ी (रेवाड़ी), जागरण संवाददाता। यहां के काली खोली मंदिर में दर्शन करने आई हापुड़ जिला पंचायत अध्यक्ष के गनमैन से लोडेड कार्बाइन लूटने की वारदात में शामिल तीन बदमाशों को भिवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित फरीदाबाद के गांव मछघर निवासी दीपक, प्रिंस व बल्लभगढ़ की महावीर कालोनी निवासी अंकित लांबा है। पुलिस ने आरोपितों से गनमैन से छीनी गई कार्बाइन, दो मोटरसाइकिल व 16 कारतूस भी बरामद किए है। चार अन्य आरोपितों की भी पुलिस तलाश कर रही है।

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि 25 जुलाई की रात को हापुड़ की जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर भिवाड़ी के कालीखोली स्थित बाबा मंदिर में दर्शन के लिए आई थी। गांव मिलकपुर स्थित मोहनराम मंदिर से वापस लौटते समय बदमाशों ने उनके गनमैन सिपाही कालूराम से कार्बाइन लूट ली थी।

जांच के दौरान फरीदाबाद के बदमाशों द्वारा वारदात करना सामने आया था। आरोपितों की तलाश में पुलिस ने हरियाणा, उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त नैनीताल में भी दबिश दी थी। पुलिस को मंगलवार को आरोपितों के गांव मछघर में होने की सूचना मिली थी। भिवाड़ी पुलिस ने फरीदाबाद पुलिस की मदद से गांव मछघर से दीपक, प्रिंस व अंकित को गिरफ्तार कर लिया, जबकि सौरभ, रोहित, विशाल व संदीप उर्फ चेंटा फरार हो गए। पुलिस ने सौरभ के कमरे से लूटी गई कार्बाइन बरामद कर ली।

जमानत पर जेल से बाहर आए थे बदमाश

एसपी ने बताया कि जिस समय हापुड़ जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा नागर कालीखोली पर बाबा मोहनराम के दर्शन करने आई थीं, उसी दौरान सौरभ गुर्जर गैंग के सात बदमाश भी यहां आए हुए थे। फरार आरोपित सौरभ व रोहित गांव मछघर निवासी बिंटू की हत्या के मामले में जेल जा चुके है और केंद्रीय कारागृह करनाल में बंद थे। दोनों आरोपित जमानत पर जेल से बाहर आए थे। आरोपित विशाल व संदीप उर्फ चेटा हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है।

Edited By: Mangal Yadav