Move to Jagran APP

लिफ्ट देने के बहाने युवक को बनाया बंधक, फिर मारपीट कर पूछा ATM का पिन

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाला गिरोह अब भी सक्रिय है। बृहस्पतिवार की रात बदमाशों ने एक कंपनी कर्मचारी को कार में बैठा लिया तथा हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया।

By Edited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 05:32 PM (IST)Updated: Sun, 25 Aug 2019 05:28 PM (IST)
लिफ्ट देने के बहाने युवक को बनाया बंधक, फिर मारपीट कर पूछा ATM का पिन
लिफ्ट देने के बहाने युवक को बनाया बंधक, फिर मारपीट कर पूछा ATM का पिन

धारूहेड़ा, जेएनएन। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लिफ्ट देकर लूटपाट करने वाला गिरोह अब भी सक्रिय है। बृहस्पतिवार की रात बदमाशों ने एक कंपनी कर्मचारी को कार में बैठा लिया तथा हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया। बदमाशों ने कर्मचारी के एटीएम कार्ड से हजारों रुपये की नकदी निकाल ली और कार में तेल भी डलवाया।

loksabha election banner

कंपनी की बस में आए थे मानेसर से धारूहेड़ा
बदमाश पीड़ित को बावल रोड पर फेंककर फरार हो गए। पीड़ित द्वारा शुक्रवार को पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस ने बताया कि गांव बुडौली निवासी नवीन कुमार मानेसर स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। बीती रात नवीन कुमार कंपनी की बस में मानेसर से धारूहेड़ा आए थे। हाईवे पर धारूहेड़ा फ्लाईर्अोवर के निकट रेवाड़ी आने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे।

लिफ्ट देकर दिया झांसा
करीब आठ बजे एक स्विफ्ट कार सवार चार युवकों ने नवीन को रेवाड़ी तक लिफ्ट देने का झांसा देकर बैठा लिया। गांव मसानी के निकट पहुंचते ही कार में सवार एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर नवीन पर तान दी तथा मोबाइल व एटीएम कार्ड छीन लिया।

मारपीट कर पूछ लिया एटीएम
आरोपितों ने मारपीट करते हुए नवीन से एटीएम का पिन नंबर पूछ लिया तथा चार अलग-अलग जगह स्थित एटीएम से 38 हजार रुपये निकाल लिए। आरोपितों ने दो पेट्रोल पंपों पर कार में 2300 रुपये का तेल भी डलवाया।

रात को करनावास में फेंका
रात को करीब दस बजे बदमाश उसे बावल रोड पर गांव करनावास के निकट फेंककर फरार हो गए। बदमाशों के चुंगल से छूटने के बाद नवीन ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की, परंतु कहीं भी पता नहीं लग पाया। मामला हाईवे का होने के कारण पीड़ित को धारूहेड़ा थाना में भेज दिया गया। धारूहेड़ा पुलिस ने शुक्रवार को नवीन की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ थाना धारूहेड़ा सुधीर चौधरी ने बताया कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू की थी, परंतु अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है। आरोपितों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। एटीएम बूथों व पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है। 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.