Move to Jagran APP

रेवाड़ी में बेकाबू होकर पलटी स्कूली बस, बाल-बाल बचे बच्चे; धरने पर बैठे अभिभावक

रेवाड़ी के गांव गोलियाकी में स्कूली बच्चों को स्कूल ले जाते वक्त बस पटल गई है। इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुई हैलेकिन स्कूल बस पटल जानेके बाद अभिभावक धरने पर बैठक गए उन्होंने आरोप लगाया कि तिरछा पुल बनाने के कारण यह रोज हादसे होते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 31 Jan 2023 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 11:22 AM (IST)
रेवाड़ी में बेकाबू होकर पलटी स्कूली बस, बाल-बाल बचे बच्चे; धरने पर बैठे अभिभावक
रेवाड़ी में बेकाबू होकर पलटी स्कूली बस, धरने पर बैठे अभिभावक। फोटो सोर्स- जागरण फोटो।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। जिले के गांव गोलियाकी के निकट सड़क से गुजर रही नहर पर तिरछा पुल बनाने से दुर्घटनाएं हो रही है। मंगलवार की सुबह बच्चों को लेकर जा रही स्कूल की बस तिरछे पुल पर संतुलन बिगड़ने से खेत में पलट गई। दुर्घटना में बस में सवार सभी बच्चे सुरक्षित बच गए।

loksabha election banner

बस में करीब 40 बच्चे सवार थे। ग्रामीणों ने सड़क पर तिरछा पुल बनाने का आरोप लगाते हुए वहीं धरना शुरू कर दिया है। ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार की सुबह गांव नंगली गोधा स्थित निजी स्कूल की बस बच्चों को गांव भाड़ावास से लेकर जा रही थी।

बताया जा रहा  है कि बस नंगली गोधा की ओर जाने वाली सड़क पर बस गांव गोलियाकी के निकट पहुंची तो तिरछे पुल से गुजरने के दौरान चालक बस से संतुलन खो बैठा और बस गेहूं के खेत में उतर कर पलट गई। खेत में पानी भरा होने के कारण बस का एक हिस्सा कीचड़ में धंस गया। सूचना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी बच्चों को बस से बाहर निकाला।

ग्रामीणों ने शुरू किया धरना

गांव गोलियाकी के ग्रामीणों ने पुल को सीधा बनाने की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि नहर पर बनाया गया पुल तिरछा है। यहां से वाहन गुजरते समय असंतुलित हो जाते है। इससे पहले भी कई वाहन असंतुलित होकर खेतों में उतर चुके है। ग्रामीणों की ओर से प्रशासन को शिकायत कर चुके है, लेकिन कोई समाधान नहीं किया जा रहा है। ग्रामीण प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के रेवाड़ी में लाखों रुपये के गहने लेकर नई नवेली दुल्हन लापता, परीक्षा देने गई थी कॉलेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.