Move to Jagran APP

Rewari News: पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह बोले- भ्रष्टाचार में डूबी है आप, गुजरात में होगी साफ

Rewari News पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। दिल्ली में हुए शराब घोटाले में इस पार्टी के कथित ईमानदार नेताओं का पूरा सच सामने आ गया है।

By Amit SainiEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 07:36 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 07:38 PM (IST)
Rewari News: पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह बोले- भ्रष्टाचार में डूबी है आप, गुजरात में होगी साफ
Rewari News: पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह बोले- भ्रष्टाचार में डूबी है आप, गुजरात में होगी साफ : जागरण

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता: पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह (Rao Narbir Singh) ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। दिल्ली में हुए शराब घोटाले में इस पार्टी के कथित ईमानदार नेताओं का पूरा सच सामने आ गया है। भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी का गुजरात में पूरी तरह से सफाया होगा तथा वहां पर एक बार फिर से भाजपा की ही प्रचंड जीत होगी।

loksabha election banner

राव नरबीर सिंह सोमवार को धारूहेड़ा चुंगी स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनीं तथा पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से गुफ्तगु भी की। राव नरबीर सिंह ने कहा कि यूपी सरकार की तर्ज पर हरियाणा में भी मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में गैंगस्टरों व माफियाओं की कमर तोड़ने के लिए उनकी अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जा रहा है जो सराहनीय कदम है। प्रदेश सरकार के इस कदम से जल्द ही अपराधियों पर शिकंजा जा सकेगा और हरियाणा भय व भ्रष्टाचार मुक्त होगा।

पारदर्शी शासन देने के लिए ही प्रदेशभर में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ विजिलेंस की ताबड़तोड़ कार्रवाई चल रही है। मुख्यमंत्री की कार्यप्रणाली से आम लोगों का सरकार के प्रति भरोसा जगा है। राव नरबीर सिंह ने जिला परिषद चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह भाईचारा बनाए रखे तथा कटुता न फैलाएं।

सिंबल पर चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा शायद इन चुनाव में सिंबल पर नहीं उतरेगी बाकी अंतिम निर्णय तो पार्टी को ही लेना है। इस अवसर पर पूर्व जिला पार्षद धर्मेंद्र खटाणा, रोहन यादव, हरिंद्र यादव सहित अन्य कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.