Move to Jagran APP

Rewari: शराबी बाप के झगड़े से कलयुगी बेटा परेशान... करंट लगाकर पिता को उतारा मौत के घाट, थाने में कबूला जुर्म

गांव सुठानी में रह रहे उज्जैन के एक युवक ने चार दिन पहले कमरे में सो रहे पिता की बिजली का करंट लगा कर हत्या कर दी और दोस्त के साथ मिल कर शव को ठिकाने लगा दिया। शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sat, 27 May 2023 10:32 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 10:32 PM (IST)
Rewari: शराबी बाप के झगड़े से कलयुगी बेटा परेशान... करंट लगाकर पिता को उतारा मौत के घाट, थाने में कबूला जुर्म
पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। गांव सुठानी में रह रहे उज्जैन के एक युवक ने चार दिन पहले कमरे में सो रहे पिता की बिजली का करंट लगा कर हत्या कर दी और दोस्त के साथ मिल कर शव को ठिकाने लगा दिया। शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। इसी दौरान शनिवार को पिता की हत्या के आरोपित बेटे व उसके दोस्त ने कसौला थाना में आत्मसमर्पण कर दिया।

loksabha election banner

उज्जैन का रहने वाला है आरोपी बेटा 

पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित मध्य प्रदेश के जिला उज्जैन के गांव रावनखेड़ी का रहने वाला शिवपाल व उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के गांव सूरजपुर का रहने वाला सुनहरी है।

पुलिस के अनुसार उज्जैन के गांव रावनखेड़ी का रहने वाला अनूप व उसका बेटा शिवपाल बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में कार्यरत थे और गांव सुठानी में किराए के कमरे में रहते थे। दोनों पिता-पुत्र शराब पीने के आदी थे। इसी आदत के कारण मकान मालिक ने दोनों से 23 मई को कमरा खाली करा लिया था।

कमरा खाली करने के बाद कंपनी में उनके साथ काम करने वाले उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के गांव सूजरपुर निवासी सुनहरी के कमरे पर आ गए थे। रात को शिवपाल व सुनहरी ने खाना खाया, लेकिन अनूप बिना खाना खाए ही सो गया था।

करंट लगाकर की हत्या

24 मई की तड़के सुनहरी ने अनूप सिंह का उठाया, लेकिन वह नहीं उठा। शिवपाल ने बताया कि उसने रात को साेते समय अपने पिता अनूप की बिजली के नंगे तार से करंट लगा कर हत्या कर दी। शिवपाल ने बताया कि उसका पिता शराब पीकर रोजाना झगड़ा व मारपीट करता था, जिससे वह परेशान हो चुका था।

इसलिए रात को हत्या कर दी। पकड़े जाने के डर से शिवपाल व सुनहरी ने अनूप सिंह के शव को कमरे से उठा कर गांव सुठानी के निकट औद्योगिक क्षेत्र में फेंक दिया था, जो अगले दिन कसौला थाना पुलिस ने बरामद कर लिया था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को सरकारी अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया था।

थाने में किया आत्मसमर्पण

पुलिस द्वारा शव बरामद करने व उसकी शिनाख्त के लिए गांव में पूछताछ करने की जानकारी मिलने के बाद शिवपाल व सुनहरी डर गए। हत्या के बाद से दोनों को आत्म गलानी भी हो रही थी। शनिवार को दोनों ने कसौला थाना में पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया। दोनों ने अनूप सिंह के शव की भी शिनाख्त भी की। पुलिस ने सुनहरी की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस

24 मई को पुलिस ने शव बरामद किया था और जांच कर रही थी। शनिवार को हत्या का आरोपित बेटा शिवपाल व शव खुर्द-बुर्द करने में शामिल सुनहरी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

-मनोज कुमार, एसएचओ कसौला थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.