Move to Jagran APP

Rewari: मंदिर में घुसकर महंत पर 4 युवकों ने किया हमला, ट्रामा सेंटर में ग्रामीणों का हंगामा; पुलिस बल पहुंचा

जिले के गांव धामलावास स्थित मंदिर में घुसकर चार युवकों ने महंत पर हमला कर दिया और बुरी तरह मारपीट की। महंत से मारपीट की घटना के बाद ग्रामीणों में जबरदस्त रोष है। ग्रामीणों ने ट्रामा सेंटर में पहुंचकर हंगामा किया।

By krishan kumarEdited By: Abhi MalviyaPublished: Thu, 23 Mar 2023 10:17 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 10:17 PM (IST)
Rewari: मंदिर में घुसकर महंत पर 4 युवकों ने किया हमला, ट्रामा सेंटर में ग्रामीणों का हंगामा; पुलिस बल पहुंचा
धामलावास स्थित मंदिर में घुसकर चार युवकों ने महंत पर हमला कर दिया और बुरी तरह मारपीट की।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। जिले के गांव धामलावास स्थित मंदिर में घुस कर चार युवकों ने महंत पर हमला कर दिया और बुरी तरह मारपीट की। महंत से मारपीट की घटना के बाद ग्रामीणों में जबरदस्त रोष है। ग्रामीणों ने ट्रामा सेंटर में पहुंच कर हंगामा किया। हंगामा होने पर ट्रामा सेंटर में पुलिस बल भी बुलाना पड़ा। ग्रामीणों ने पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

मंदिर में घुसकर किया हमला

गांव धामलावास के मंदिर में नवरात्रि मां शेरावाली की प्रतिमा स्थापित करने के कार्यक्रम की तैयारियां चल रही है। मंदिर में श्रमिक भी काम कर रहे थे। शाम के समय चार लोग डंडे लेकर मंदिर में घुस गए और महंत पर हमला कर दिया।हमलावरों ने महंत के साथ जबरदस्त मारपीट की। मारपीट में महंत गंभीर रूप से घायल हो गए। महंत का बचाने के लिए गए एक व्यक्ति पर भी हमला कर दिया। इसके बाद नजदीक स्थित ईंट-भट्ठा के श्रमिक महंत को उठा कर ले गए। आरोप है कि हमलावर मंदिर से नकदी, मोबाइल व अन्य सामान भी उठा ले गए और मंदिर में दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी। हमलावर गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे है।

ट्रामा सेंटर के बाहर किया हंगामा

घायल महंत को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण ट्रामा सेंटर में पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस पर भी आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। ट्रामा सेंटर के बाहर भी कुछ लोग डंडे लेकर पहुंच गए, जिसके बाद ग्रामीणों के साथ आपस में मारपीट भी हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी भी की। मामले की जांच रामपुरा थाना पुलिस कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.