रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। स्कूल में जाने के दौरान एक युवक बारहवीं कक्षा की छात्रा को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने छात्रा का वीडियो भी बना लिया। बुधवार को आरोपित युवक ने छात्रा के भाई के साथ भी स्कूल के सामने मारपीट की। भाई के साथ मारपीट करने की घटना के बाद छात्रा ने स्वजन को आरोपित द्वारा दुष्कर्म करने व धमकी देने के बारे में बताया और पुलिस को शिकायत भी दी। आरोपित युवक अभी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पीड़िता के भाई के साथ की मारपीट

पुलिस के अनुसार उपमंडल के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी 12वीं कक्षा की छात्रा है। बुधवार की दोपहर छात्रा का भाई उसे लाने के लिए स्कूल गया था। स्कूल के बाहर हिमांशु नाम के युवक ने छात्रा के भाई के साथ अभद्रता शुरू कर दी और छात्रा को नहर पर छोड़ जाने के लिए कहा। विरोध करने पर हिमांशु ने छात्रा के भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर सुन कर स्कूल के शिक्षक मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव किया। मारपीट के बाद आरोपित युवक फरार हो गया।मारपीट की सूचना के बाद छात्रा के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए।

छात्रा से दुष्कर्म कर बनाई वीडियो

छात्रा ने बताया कि आरोपित युवक हिमांशु स्कूल आते-जाते समय उसका पीछा करता है और मिलने के लिए कहता है। नहीं मिलने पर आरोपित परिवार को जान से मारने की धमकी देता है। मई माह में आरोपित धमकी देकर छात्रा को अपने साथ पावर हाउस के पास ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने छात्रा की फोटो व वीडियो भी बना ली। आरोपित ने किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने मां ने आरोपित युवक के विरुद्ध पुलिस को दी शिकायत दी। नाहड़ चौकी पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध मारपीट, छेड़छाड़, दुष्कर्म व पोकसो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।

यह भी पढ़ें- Baghpat News: किशोरी से छेड़छाड़ और मारपीट करने पर दो युवकों को चार-चार साल की सजा

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: छेड़छाड़ का विरोध करने पर 11वीं की छात्रा को पीटा, शिकायत पर स्वजनों से भी मारपीट

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट