रेवाड़ी, जागरण संवाददाता: अपराध अनुसंधान शाखा (सीआईए) रेवाड़ी की टीमों ने अलग-अलग जगहों से दो युवकों को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा है। पुलिस ने आरोपितों से दो देसी पिस्तौल व बीस कारतूस बरामद किए है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में गांव भांडोर का रहने वाला संदीप उर्फ सुमित और राजस्थान के जिला जयपुर के गांव खेलना (खातियों की ढाणी) का रहने वाला सुभाष है। पुलिस दोनों आरोपितों से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है।

कनिका मोड़ से पकड़ा युवक

पुलिस के अनुसार सीआईए रेवाड़ी को गश्त के दौरान सूचना मिली कि राष्ट्रीय राजमार्ग-11 स्थित कनुका मोड के पास एक युवक खड़ा है, जिसके पास अवैध हथियार है। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौक पर पहुंची तो एक युवक खड़ा दिखाई दिया। पुलिस की गाड़ी को देख कर युवक ने गांव कनुका की तरफ भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम ने उसे काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम गांव भांडोर का रहने वाला संदीप उर्फ सुमित बताया। तलाशी के दौरान पुलिस ने आरोपित से एक देसी पिस्तौल व दस कारतूस बरामद कर लिए। रामपुरा थाना पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

धारूहेड़ा बस स्टैंड से पकड़ा युवक

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गश्त के दौरान सीआईए रेवाड़ी को सूचना मिली कि धारूहेड़ा बस स्टैंड के निकट एक युवक खड़ा है। युवक के बैग में अवैध हथियार है। सूचना के बाद सीआईडी टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर लिया। तलाशी के दौरान युवक से एक देसी पिस्तौल व दस कारतूस बरामद हो गए। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम जिला जयपुर के गांव खेलना (खातियों की ढाणी) का रहने वाला सुभाष बताया। सीआइए की शिकायत पर सेक्टर-छह थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपितों से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है।

Edited By: Nidhi Vinodiya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट