Move to Jagran APP

Rewari: कार में महिला को लिफ्ट का झांसा देकर छीने गहने व नकदी, पहाड़ी में बीच रास्ते छोड़कर फरार हुए बदमाश

Rewari Crime अपने मायके से ससुराल जा रही एक महिला को दाे युवकों ने गांव तक छोड़ने का झांसा देकर लिफ्ट दे दी। रास्ते में युवकों ने महिला के गहने व नकदी छीन लिए। बदमाश महिला का पहाड़ी में बीच रास्ते में ही उतार कर फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Fri, 24 Mar 2023 11:01 AM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 11:01 AM (IST)
Rewari: कार में महिला को लिफ्ट का झांसा देकर छीने गहने व नकदी, पहाड़ी में बीच रास्ते छोड़कर फरार हुए बदमाश
लिफ्ट देने के बहाने महिला के गहने व नकदी छीने ।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। अपने मायके से ससुराल जा रही एक महिला को दाे युवकों ने गांव तक छोड़ने का झांसा देकर लिफ्ट दे दी। रास्ते में युवकों ने महिला के गहने व नकदी छीन लिए। बदमाश महिला का पहाड़ी में बीच रास्ते में ही उतार कर फरार हो गए। महिला ने खोल थाना पुलिस को शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

ससुराल लौट रही थी महिला

पुलिस को दी शिकायत में गांव बलवाड़ी की रहने वाली लाली देवी ने कहा है कि वह अपने मायके नांगल सिरोही गई थी। बृहस्पतिवार को वह मायके से वापस ससुराल लौट रही थी। कुंड बस स्टाप पर उतरने के बाद वह बलवाड़ी जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान एक युवक लाली देवी के पास पहुंचा। युवक ने कुंड बस स्टाप पर बैठने का कारण पूछा तो लाली ने बताया कि उसे बलवाड़ी गांव जाना है। युवक ने अपना नाम अजय बताते हुए कहा कि वह गांव मायन में आंगनबाड़ी सेंटर में जा रहा है। वह उसे गांव बलवाड़ी में छोड़ देगा।

रास्ते में छीने गहने व नकदी

कुछ देर बार एक वैगनार कार आकर रूकी। कार में पहले से एक और युवक सवार था। रास्ते में अजय नाम के युवक ने लाली से देवी से कानों में पहने हुए सोने के टाप्स व चांदी की पायल उतरवाकर पर्स में रखवा दिए। गांव बलवाड़ी से पहले पहाड़ी रास्ते पर युवकों ने कार रोक दी और लाली देवी से पर्स छीन लिया। पर्स में सोने के टाप्स व चांदी की पायल के अतिरिक्त एक मोबाइल व 1500 रुपये की नकदी भी थी।

पुलिस को दी सूचना

पर्स छीनने के बाद युवकों ने लाली देवी को कार से उतार दिया और फरार हो गए। लाली किसी तरह अपने घर पहुंची और स्वजन को घटना के बारे में बताया। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को भी दी। स्वजन व पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की, लेकिन आरोपित युवकों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया। खोल थाना पुलिस ने लाली देवी की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.