रेवाड़ी, जेएनएन। गांव नांगल जमालपुर में खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गई महिला का शव मिलने के मामले में खोल थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। महिला की गला घोंट कर हत्या की गई है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद ग्रामीणों ने बासदूदा मोड़ के निकट रेवाड़ी-नारनौल मार्ग पर शव रख जाम लगा दिया।

पुलिस को किसी ने दी शव की सूचना

पुलिस ने बताया कि शनिवार की शाम को सड़क किनारे मौजूद एक खेत में किसी राहगीर ने एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना दी थी। सूचना मिलने के बाद खोल थाना एसएचओ संजय कुमार भी दल-बल सहित मौके पर पहुंचे थे। महिला की शिनाख्त गांव नांगल जमालपुर निवासी 56 वर्षीय शकुंतला देवी के रूप में

हुई थी।

रेवाड़ी-नारनौल मार्ग पर लगा जाम

पशुओं का चारा लाने गई थी महिला

परिजनों ने पुलिस को बताया कि शकुंतला देवी शनिवार की शाम को पशुओं के लिए चारा लेने खेत में गई थी, परंतु वापस नहीं लौटी थी। महिला के गले में साड़ी लिपटी हुई मिली थी। पुलिस ने मृतका के बेटे की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। रविवार को पोस्‍टमार्टम के बा पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। प्राथमिक रिपोर्ट में महिला का गला दबा कर हत्या करना सामने आया है।

ग्रामीणों ने लगाया जाम

महिला की गला दबा कर हत्या की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण बासदूदा मोड़ पर पहुंच गए तथा शव को रेवाड़ी-नारनौल मार्ग पर रख जाम लगा दिया। ग्रामीण महिला की हत्या के आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। जाम के कारण बड़ी संख्या में वाहन भी फंस गए। पुलिस ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस