Move to Jagran APP

Rewari News: स्कूटी पर लिफ्ट देकर बदमाशों ने युवक से की लूट, नकदी व मोबाइल छीन फरार हुए बदमाश

Rewari News रेवाड़ी में स्कूटी सवार दो युवकों ने गांव पाली के रहने वाले एक व्यक्ति को लिफ्ट देकर उसके साथ लूटपाट की। बदमाश उन्हें खेतों की तरफ ले गए और नकदी व मोबाइल छीन कर भाग गए। बदमाशों ने पुलिस को शिकायत नहीं करने की धमकी भी दी।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sat, 01 Apr 2023 07:27 AM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 07:27 AM (IST)
Rewari News: स्कूटी पर लिफ्ट देकर बदमाशों ने युवक से की लूट, नकदी व मोबाइल छीन फरार हुए बदमाश
लिफ्ट देकर ले गए खेतों में, नकदी व मोबाइल छीन फरार हुए बदमाश

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। रेवाड़ी में एक बार फिर लूटपाट की घटना सामने आई है। शहर के बस स्टैंड के सामने से स्कूटी सवार दो युवकों ने गांव पाली के रहने वाले एक व्यक्ति को लिफ्ट देकर बैठा लिया। बदमाश उन्हें खेतों की तरफ ले गए और नकदी व मोबाइल छीन कर भाग गए। बदमाशों ने पुलिस को शिकायत नहीं करने की धमकी भी दी। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। मॉडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

गुरुग्राम से लौटते समय ली लिफ्ट

गांव पाली के रहने वाले रणबीर सिंह ने शिकायत में कहा है कि 28 मार्च को वह किसी काम से गुरुग्राम गए थे। वापस घर लौटते समय रात करीब साढ़े आठ बजे वह रेवाड़ी बस स्टैंड पहुंचे थे। रात को वह बस स्टैंड के बाहर गांव जाने लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान स्कूटी पर सवार युवक वहां पहुंचे। रणबीर के पूछने पर युवकों ने बताया कि वे कुंड जा रहे है। रणबीर ने पाली तक जाने के लिए युवकों से स्कूटी पर लिफ्ट ले ली।

सुनसान जगह में की लूटपाट

गांव हरिनगर के निकट पहुंचने पर युवकों ने स्कूटी को खेतों की तरफ मोड़ दिया। सुनसान जगह पर युवकों ने रणबीर को स्कूटी से उतार कर नीचे गिरा दिया और उनसे 4500 रुपये व मोबाइल छीन लिए। बदमाशों ने किसी को भी इस बारे में बताने व पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए।

घटना के बाद डरे पीड़ित

लूटपाट की घटना के बाद रणबीर डर गए। वह काफी देर तक सुनसान जगह पर ही बैठे रहे। कुछ सामान्य होने पर रणबीर ने पुलिस को सूचना नहीं दी और अपने घर चले गए। शुक्रवार की शाम रणबीर पुलिस के पास पहुंचे और आरोपितों के विरुद्ध शिकायत दी। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.