Move to Jagran APP

Rewari Crime News: घर पर सो रहा था पूरा परिवार, छत पर पति ने अंधेरी रात में खेला खूनी खेल; महिला की मौत

Rewari Crime News मंगलवार रात को गुस्से में वीरपाल ने बैट से मनीषा के सिर में कई वार कर दिए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 09:16 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 09:16 AM (IST)
Rewari Crime News: घर पर सो रहा था पूरा परिवार, छत पर पति ने अंधेरी रात में खेला खूनी खेल; महिला की मौत
Rewari Crime News: घर पर सो रहा था पूरा परिवार, छत पर पति ने अंधेरी रात में खेला खूनी खेल; महिला की मौत

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। Rewari Crime News: हरियाणा के रेवाड़ी जिले में महिला की हत्या की सनसनीखेज घटना सामने आई है। इसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले का पता चलने पर आसपास के लोग और परिवार को जानने वाले लोग हैरान हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी जिले के गांव नांगलिया रणमोख में मंगलवार की रात को एक युवक ने क्रिकेट खेलने वाले बैट से सिर में वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक सीधा थाने पहुंच गया तथा पुलिस को वारदात की जानकारी दी। युवक के परिजनों को भी पुलिस के घर पहुंचने पर ही महिला की हत्या के बारे में पता लगा।

loksabha election banner

जागरण संवाददाता के मुताबिक, घटनाक्रम कुछ  यूं हुआ कि गांव नंगलिया रणमोख निवासी वीरपाल मंगलवार रात अपने घर की छत पर सो रहा था। रात को उसका पत्नी मनीषा के साथ झगड़ा हो गया। गुस्से में वीरपाल ने बैट से मनीषा के सिर में कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की हत्या करने के बाद वीरपाल सीधे रोहडाई थाना पहुंच गया तथा पुलिस को वारदात की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वीरपाल को हिरासत में ले लिया और जांच के लिए उसके घर पहुंची।

पुलिस ने घर पहुंच कर परिजनों को जगाया और मनीषा व वीरपाल के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वह छत पर सो रहे हैं। पुलिस के साथ परिजन छत पर पहुंचे तो वहां मनीषा का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था। इसके बाद ही परिजनों को मनीषा की हत्या की जानकारी मिली। पुलिस ने घटनास्थल का भी मुआयना किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा गया है। अभी पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। पुलिस महिला के मायके पक्ष के आने का इंतजार कर रही है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से आसपास के क्षेत्रों में घटना को लेकर आक्रोश है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.