Move to Jagran APP

घर में घुसकर पिस्टल प्वाइंट पर बुजुर्ग महिला से मारपीट कर निकलवाए कुंडल

बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी की कनपटी पर पिस्टल लगा दी तथा मारपीट करने के बाद कान के कुंडल निकलवाकर ले गए। लूट की इस घटना की जानकारी मिलने के बाद व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी। शहर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 10:37 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 10:37 PM (IST)
घर में घुसकर पिस्टल प्वाइंट पर बुजुर्ग महिला से मारपीट कर निकलवाए कुंडल
इसी घर में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। (फोटो- कृष्‍ण कुमार)

रेवाड़ी, कृष्ण कुमार। शहर में बदमाश पूरी तरह से बेलगाम हो गए हैं। मोहल्ला जैनपुरी में शाम को 7 बजे तीन बदमाश एक परचून व्यापारी के घर में घुस गए। बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी की कनपटी पर पिस्टल लगा दी तथा मारपीट करने के बाद कान के कुंडल निकलवाकर ले गए। लूट की इस घटना की जानकारी मिलने के बाद व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी। शहर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद शहर के लोग दहशत में है। चेन स्नैचिंग की वारदातों के बाद अब घर में घुसकर हुई इस घटना ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

loksabha election banner

झूठ बोलकर खुलवाया दरवाजा

जैनपुरी निवासी कैलाश अग्रवाल की बारा हजारी रोड पर परचून की दुकान है। शाम के समय उनकी 68 वर्षीय पत्नी बीना अग्रवाल घर में अकेली थी। 7 बजे के लगभग तीन युवक उनके घर के दरवाजे पर आए तथा बाहर से आवाज लगाई कि आंटी दरवाजा खोलो, करतार ने हमें सामान लेने के लिए भेजा है। आवाज सुनकर बीना अग्रवाल ने घर का दरवाजा खोल दिया।

दरवाजा खोलते ही बदमाशों ने बीना से मारपीट शुरू कर दी तथा एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्टल तानते हुए कहा कि बुढि़या को गोली मार दो तथा बदमाश उनके कानों से कुंडल निकालने लगे। बीना बुरी तरह से घबरा गई तथा उन्होंने कहा कि उसे गोली मत मारो वह खुद ही कुंडल निकालकर दे देगी। घबराई बुजुर्ग महिला ने अपने कानों से कुंडल निकालकर बदमाशों के हवाले कर दिए। कुंडल लेकर तीनों बदमाश वहां से भाग गए। बीना ने बदमाशों के जाने के बाद शोर मचाया तथा पड़ोसियों को वारदात के बारे में जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद बीना के पति कैलाश अग्रवाल भी घर पर आ गए तथा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची शहर थाना पुलिस जांच में जुटी हुई थी। घायल बुजुर्ग महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घर में भी सुरक्षित नहीं, कहां जाए

शहर में जो हालात इस समय बनते जा रहे हैं वैसे हालात पहले कभी नहीं हुए। बदमाश सेक्टरों में दिन दहाड़े घर में घुसकर सिलेंडर उठाकर ले जा रहे हैं। घर के गेट पर खड़ी महिला के गले से चेन तोड़ी जा रही है और अब तो हद ही हो गई। घर में घुसकर पिस्टल प्वाइंट पर जेवरात भी लूटे जा रहे हैं। इन घटनाओं के बाद शहरवासी बुरी तरह से सहमें हैं। व्यापारी कैलाश अग्रवाल का कहना है कि वे लोग अब घर में भी सुरक्षित नहीं है तो आखिरकार जाए कहां पर।

पुलिस के हाथ नहीं लगा एक भी बदमाश

जिला में दर्जनभर के करीब चेन झपटने की वारदातें हो चुकी है। इसके अतिरिक्त घरों में से सिलेंडर उठाने की भी कई घटनाएं हाल ही में हुई है। तमाम वारदातों के बावजूद पुलिस एक भी झपटमार व घर में घुसकर सिलेंडर उठाकर ले जाने वाले बदमाश को पकड़ नहीं पाई है।

पुलिस ने कहा

मामले की अभी सूचना मिली है। जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

संजय कुमार, एसएचओ शहर थाना

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.