Move to Jagran APP

सीएम का नया नारा- न खाएंगे ना खिलाएंगे और जो खा चुके उनका खाया हुआ भी निकालेंगे Rewari News

मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम कहते हैं ना खाएंगे न खिलाएंगे हम कहते हैं न खाएंगे ना खिलाएंगे और जो खा चुके उनका खाया हुआ भी निकालेंगे।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 05:19 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 09:16 PM (IST)
सीएम का नया नारा- न खाएंगे ना खिलाएंगे और जो खा चुके उनका खाया हुआ भी निकालेंगे Rewari News
सीएम का नया नारा- न खाएंगे ना खिलाएंगे और जो खा चुके उनका खाया हुआ भी निकालेंगे Rewari News

रेवाड़ी, जेएनएन। मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा मंगलवार को  रेवाड़ी पहुंची। रेवाड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य के सभी घरों में नल से पानी की व्यवस्था सरकार करेगी। मुख्यमंत्री ने कहा पहले विपक्ष के लोग मुझ पर सवाल उठाते थे कि काम कैसे कर पाएंगे कोई अनुभव नहीं है। कोसली विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक सैनिक होने के कारण मुख्यमंत्री ने लगभग हर सभा में सैनिकों की वीरता का जिक्र किया। उन्होंने कोसली के गुड़ियानी गांव निवासी महान कवि स्व बाबू बालमुकुंद गुप्त का भी भावपूर्ण स्मरण किया।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने ठेठ हरियाणवी में भाद्रपद की कड़ी धूप का जिक्र करते हुए कहा कि जिसने भादवे का घाम झेल लिया समझो उसने सब कुछ झेल लिया। ऑनलाइन सेवाएं देने से भ्रष्टाचार पर काफी अंकुश लगा है। हम सेवा के लिए सत्ता में हैं।

ये भी पढ़ेंः विजेंद्र गुप्ताः पहले जुर्माना लगाकर ज्यादा बिल वसूला अब माफ करने का नाटक कर रहे केजरीवाल

सीएम ने दिया नया नारा
मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं ना खाएंगे न खिलाएंगे हम कहते हैं न खाएंगे ना खिलाएंगे और जो खा चुके उनका खाया हुआ भी निकालेंगे। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने का पूर्ण प्रयास किया गया है। भविष्य में भ्रष्टाचार मुक्ति के लिए पूर्ण प्रयास जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि चिदंबरम जैसे लोग अगर गिरफ्त में आए हैं तो यह प्रधानमंत्री की दृढ़ इच्छाशक्ति का परिणाम है।

रेवाड़ी के बाद गुरुग्राम पहुंची जन आशीर्वाद रथ यात्रा
मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद रथ यात्रा मंगलवार शाम करीब चार बजे गुरुग्राम के पटौदी विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। इस दौरान लोगों से संवाद में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हमने पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ काम किया। कोई भी विपक्षी नेता हमारे ऊपर गड़बड़ी या धांधली का आरोप नहीं लगा सकता, जबकि विपक्ष के बड़े-बड़े नेताओं में कोई ईडी, कोई सीबीआइ के घेरे में है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और उनके पुत्र सीबीआइ जांच के घेरे में हैं। आरोप है कि चिदंबरम ने भारत ही नहीं, 12 देशों में प्रॉपर्टी बना रखी थी। मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा में भी एक वरिष्ठ नेता 10 साल की सजा काट रहे हैं जबकि दूसरे अभी सीबीआइ के जांच के घेरे में हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने जो कहा वही किया और जो किया वही बताया।
 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.