Move to Jagran APP

हत्या के बाद 2 दिन तक पति के शव के साथ सोती रही पत्नी, इस गलती से मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

पड़ोसियों ने बदबू आने की शिकायत की तो महिला ने उसे कम करने के लिए कमरे में अगरबत्ती जला कर रखनी शुरू कर दी।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 07:03 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 11:26 AM (IST)
हत्या के बाद 2 दिन तक पति के शव के साथ सोती रही पत्नी, इस गलती से मर्डर मिस्ट्री का खुलासा
हत्या के बाद 2 दिन तक पति के शव के साथ सोती रही पत्नी, इस गलती से मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

भिवाड़ी/अलवर, जेएएन। कस्बे के खिजुरीवास टोल प्लाजा के पास एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। दो दिन तक हत्या के बाद शव को कमरे में छुपाए रखा। बदबू आने पर जला दिया तथा अधजला शव पड़ोस में रहने वाले एक बच्चे की मदद से खेत में फेंक दिया। बच्चे ने शव फेंकने की बात मृतक के माता-पिता को बता दी, जिसके बाद इस राज से पर्दा उठा। पुलिस आरोपित पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि खिजूरीवास निवासी कुलदीप की निशा से करीब छह वर्ष पूर्व शादी हुई थी तथा दोनों को एक बेटा भी है। 17 सितंबर की रात को अपने कमरे में सोया था। 18 सितंबर को कुलदीप की पत्नी निशा ने परिजनों को बताया कि वह रात को ही कहीं चला गया तथा वापस नहीं लौटा। परिजनों ने कुलदीप की तलाश शुरू की तथा सोशल मीडिया पर भी कुलदीप के लापता होने की खबर वायरल हो गई।

loksabha election banner

पत्नी कमरे में जलाती रही अगरबत्ती

कुलदीप के कमरे से बदबू आने पर परिजनों ने कारण पूछा तो निशा ने बताया कि कोई चूहा मर गया होगा। बदबू दूर करने के लिए कमरे में अगरबत्ती जला कर रखनी शुरू कर दी तथा स्वयं दूसरे कमरे में सोना शुरू कर दिया। 19 सितंबर को अचानक कुलदीप के कमरे में आग लग गई तथा अंदर रखा सारा सामान जल गया। परिजनों ने आग लगने का कारण पूछा तो निशा ने बताया कि उसने बदबू दूर करने के लिए उसने कमरे में अगरबत्ती चला कर रखी थी, उसी से आग लग गई। 19 सितंबर को निशा ने पूरे कमरे की सफाई भी की तथा जले हुए सामान को बाहर फेंक दिया।

बच्चे ने बताया खेत में फेंकी है लाश

निशा ने जला हुआ सामान बाहर फेंकने के लिए पड़ोस में ही रहने वाले तीन बच्चों पंकज, नवनीत व पुनीत से मदद मांगी। सामान की पोटली उठाते समय बच्चों ने उसमें अधजला शव देख लिया तथा निशा को बताया। परंतु निशा ने बच्चे को इस बारे में किसी को कुछ भी न बताने की धमकी देकर चुप कर दिया। इसके बाद पंकज सो नहीं सका तथा उसकी तबीयत भी खराब हो गई। शुक्रवार की रात को बच्चे ने अधजला शव होने तथा उसे खेत में फेंकने की जानकारी अपने परिजनों को दी। राज खुलने के बाद कुलदीप के परिजन रात को बच्चे द्वारा बताए गए खेत में पहुंचे तो वहां पर अधजला शव पड़ा हुआ था। सूचना के बाद भिवाड़ी डीएसपी हरिराम कुमावत व एसएचओ बालाराम मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया तथा शव व घटनास्थल का निरीक्षण कराया। अधजले शव की शिनाख्त कुलदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने शमशेर यादव की शिकायत पर निशा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

दो दिन बेड में छुपा कर रखा शव

पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने बताया कि 17 सितंबर की रात को कुलदीप शराब पीकर आया था तथा निशा के साथ झगड़ा कर रहा था। रात को झगड़ा बढ़ने पर निशा ने कुलदीप का सिर पकड़ कर बेड पर मार दिया था। खून ज्यादा बहने के कारण कुलदीप की मौत हो गई तथा निशा ने शव को गद्दे में लपेट कर बेड में रख दिया तथा 19 सितंबर को आग लगा दी थी। आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चेकिंग के लिए रोका तो गाड़ी से उतर युवक बोला मेरा भाई बड़ा नेता है, फिर ASI को पीटने लगा

Facility For Metro Commuters: 210 मेट्रो स्‍टेशनों पर DMRC देने जा रहा आपको यह सुविधा

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.