रेवाड़ी, जेएनएन। शहर के लियो चौक स्थित एक निजी अस्पताल में रविवार की शाम को ऑपरेशन कराने आए एक मरीज की मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया तथा चिकित्सक को ही अस्पताल से वाहन में बैठाकर थाने ले गए। देर रात तक मॉडल टाउन थाने में हंगामा हो रहा था।

घुटने का होना था आपरेशन

भांडोर गांव निवासी 34 वर्षीय अरुण को कुछ समय पूर्व घुटने में चोट लग गई थी। अरुण ने लियो चौक स्थित एक हड्डी रोग विशेषज्ञ से चेकअप कराया था। चिकित्सक ने आपरेशन से ठीक करने की बात कही। रविवार को अरुण को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोपहर बाद अरुण को आपरेशन थियेटर में ले जाया गया। परिजनों का आरोप है कि रात 8 बजे तक उन्हें अरुण से मिलने नही दिया गया तथा चिकित्सक ने उसके शव को चुपचाप नागरिक अस्पताल के शवगृह में शिफ्ट करा दिया।

परिजनों को जब अरुण की मौत हो जाने की जानकारी मिली तो उनका गुस्सा भड़क गया। बड़ी तादाद में ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए तथा चिकित्सक को ही वाहन में बैठाकर मॉडल टाउन थाने ले गए। थाने में देर रात तक हंगामा जारी था। पुलिस चिकित्सक को मेडिकल के लिये ट्रामा सेंटर लेकर गयी थी, क्योंकि परिजनों ने चिकित्सक पर नशे में होने का भी आरोप लगाया था।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप