रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शहर के मोहल्ला शुक्रपुरा में बुधवार शाम को एक सांड दो फ़ीट की गली में आकर फंस गया। सांड के फंसने की जानकारी जैसे ही  स्थानीय लोगों को मिली उसे निकालने का प्रयास किए गए। चार घंटे के  प्रयासों के बाद गली के साथ लगते एक मकान की दीवार तोड़कर सांड को निकाला  जा सका।

मोहल्ला शुक्रपुरा में हरियाणा अचार फैक्टरी के निकट स्थित एक दो फीट की गली में शाम करीब चार बजे सांड आकर फंस गया। सांड के फंस जाने से स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने अपने स्तर पर सांड को निकालने का प्रयास किया।

सांड पूरी तरह निढाल हो चुका  था

काफी मशक्कत के बाद भी जब सांड नहीं निकल पाया तो दमकल विभाग को सूचना दी गई। तमाम प्रयासों के बाद आखिरकार रात आठ बजे के करीब गली के साथ लगते एक मकान की दीवार को तोड़ा गया। दीवार तोड़कर सांड को बाहर निकाला गया। सांड पूरी तरह निढाल हो चुका  था। जिसे उपचार के लिए चिकित्सालय भेजा गया।

जानकारी के मुताबिक सांड घूमते हुए जा रहा था कि वह संकरी गली होने की वजह से उसमें फंस गया। वह खुद को निकालने की लिए हरसंभव किया किया लेकिन निकल नहीं पाया। सांड की स्थिति देखते ही स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी प्रशासन को दी। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम के सामने घर की दिवार तोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं दिखा। इसीलिए घर की दीवार को तोड़कर उसे निकाला गया। 

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस