रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। कोरोना के कारण हरियाणा के रेवाड़ी में भी तेजी से हालात बिगड़ रहे हैं। बीते चौबीस घंटे के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 52 वर्षीय निजी स्कूल संचालक व एक महिला भी शामिल है। कोविड प्रोटोकॉल के तहत सभी का दाह संस्कार कराया जाएगा। मरने वाले चार कोरोना संक्रमित में से तीन एक ही निजी अस्पताल में भर्ती थे।

महिला की मौत के बाद हुआ बवाल

कोरोना वायरस संक्रमण से जान गंवाने वाली 42 वर्ष महिला शहर के मोहल्ला शक्ति नगर की रहने वाली थी। महिला की सोमवार देर शाम निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मृत्यु के पश्चात अस्पताल की तरफ से मृतका का शव उनके स्वजन के हवाले कर दिया गया। शव सौंपने के पश्चात महिला की कोरोना रिपोर्ट आई, जिसमें वह संक्रमित पाई गई। यह जानकारी मिलने के पश्चात स्वजन ने जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के पास फोन करके सूचना दी कि वह मृतका का दाह संस्कार कोविड प्रोटोकाल के तहत कराना चाहते हैं। रात भर स्वजन प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग से संपर्क साधते रहे, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। मंगलवार सुबह कहीं जाकर स्वास्थ्य विभाग को शव सौंपा जा सका।

 

स्कूल संचालक की मौत पर जताया दुख

इसके अलावा, महेश्वरी स्थित प्रयाग स्कूल के संचालक डॉ. सूर्य कमल भी चार-पांच दिन पूर्व कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उनको शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उपचार के दौरान सोमवार देर शाम उनकी मृत्यु हो गई। डॉ. सूर्यकमल प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रधान भी रहे थे। उनकी मृत्यु पर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के वर्तमान प्रधान रामपाल यादव व अन्य सदस्यों ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021