Move to Jagran APP

बदमाशों से मुठभेड़ में सीआइए प्रभारी की मौत

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा,(रेवाड़ी) बदमाशों को पकड़ने टीम के साथ अलवर बाइपास पर गए सीआ

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 11:08 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 11:08 PM (IST)
बदमाशों से मुठभेड़ में सीआइए प्रभारी की मौत
बदमाशों से मुठभेड़ में सीआइए प्रभारी की मौत

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा,(रेवाड़ी) बदमाशों को पकड़ने टीम के साथ अलवर बाइपास पर गए सीआइए (क्राइम इंन्वेस्टिगेशन एजेंसी ) प्रभारी सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को कुख्यात बदमाश नरेश ने सीने में गोली मार दी। रणवीर सिंह को भिवाड़ी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वारदात के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है।

prime article banner

धारूहेड़ा पुलिस के अनुसार रणवीर सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खरकड़ा गांव निवासी ढाबा संचालक रामवीर का हत्यारोपित उसी गांव का कुख्यात बदमाश नरेश कुमार भिवाड़ी में घूम रहा है। सीआइए प्रभारी आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए अपनी टीम के साथ अलवर बाइपास पर पहुंचे। यहां हरियाणा की सीमा में अलवर तिराहे पर उनकी नरेश और उसके साथियों संग मुठभेड़ हो गई। नरेश ने पुलिस टीम को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। इसमें रणवीर सिंह को गोली लग गई। साथी पुलिसकर्मी उन्हें आनन फानन में लेकर भिवाड़ी के एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां इलाज के दौरान रणवीर सिंह ने दम तोड़ दिया। सब इंस्पेक्टर की मौत की सूचना के बाद कुछ ही देर में जिले के तमाम पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एसपी राहुल शर्मा ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमों को लगाया है। देर रात तक क्षेत्र में लगातार दबिश जारी थी।

पहले भी दो लोगों की हत्या कर चुका है नरेश

नरेश कुख्यात बदमाश है जिसने न केवल अपने ताऊ पर गोली चलाई थी वही धारुहेड़ा निवासी एक व्यापारी को फिरौती मागने के लिए हत्या कर दी थी। नरेश की तलाश में कई दिन से पुलिस जुटी हुई थी। थाना थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी वहा से निकल चुके थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.