Move to Jagran APP

लंबित मांगों के लिए विधायक को सौंपा ज्ञापन

एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने स्थानीय विधायक बिक्रम ¨सह यादव के माध्यम से मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन देकर बिजली विभाग में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता व कनिष्ठ अभियंता-1 प्रभारियों की समस्याओं के निवारण एवं लंबित मांगों को पूरा करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Sep 2018 08:55 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2018 08:55 PM (IST)
लंबित मांगों के लिए विधायक को सौंपा ज्ञापन
लंबित मांगों के लिए विधायक को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, कोसली : एचएसईबी डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन ने स्थानीय विधायक बिक्रम ¨सह यादव के माध्यम से मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन देकर बिजली विभाग में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता व कनिष्ठ अभियंता-1 प्रभारियों की समस्याओं के निवारण एवं लंबित मांगों को पूरा करने की मांग की है।

loksabha election banner

ज्ञापन में कहा गया है कि एसोसिएशन पिछले दो वर्षों से अपने सदस्यों की मांगों एवं समस्याओं को लेकर कई बार विधायकों, मंत्रियों एवं बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों को ज्ञापन दे चुकी है व विभिन्न पत्रों के माध्यम से कनिष्ठ अभियंता संवर्ग के साथ हो रहे अन्याय व भेदभाव पूर्ण नीतियों से अवगत करा चुकी है। लेकिन कनिष्ठ अभियंताओं की आवाज की निगम प्रबंधन व सरकार द्वारा अनदेखी की जा रही है। आज तक प्रबंधन एवं सरकार की ओर से आश्वासन ही प्राप्त हुए हैं। ज्ञापन में कहा गया है कि निगम प्रबंधन व प्रदेश सरकार के नकारात्मक एवं ढुलमुल रवैये से एसोसिएशन के सदस्यों में रोष व्याप्त है। एसोसिएशन ने सरकार से कनिष्ठ अभियंताओं की मांगों व समस्याओं तथा वेतन विसंगतियों पर तुरंत ध्यान दिए जाने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.