Move to Jagran APP

कृष्ण कुमार बने संगठन के जिला प्रधान

सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक एससीएसटी कर्मचारी अधिकारी संगठन की बैठक में कृष्ण कुमार को अध्यक्ष चुना गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 07:52 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 07:52 PM (IST)
कृष्ण कुमार बने संगठन के जिला प्रधान
कृष्ण कुमार बने संगठन के जिला प्रधान

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक एससीएसटी कर्मचारी अधिकारी संगठन की ओर से गुरु रविदास मंदिर में केबी चौधरी की अध्यक्षता में प्रदेश स्तरीय बैठक की गई। कार्यक्रम में प्रदेशभर के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। इसमें सर्वसम्मति से संगठन की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसके लिए गुरमेज सिंह को चुनाव आयुक्त, आरसी नरवाल व चंदगीराम को चुनाव सहायक बनाया गया। आम सहमति से कृष्ण कुमार को प्रधान व विक्की रेवाड़िया को महासचिव बनाया गया। सतीश कुमार को वरिष्ठ उप प्रधान, राजेंद्र नरवाल कोषाध्यक्ष, सोनू कुमार संगठन सचिव, समय सिंह सह सचिव बनाया गया। इसके अलावा गुरुग्राम से डीके अहलावत को उप प्रधान, रेवाड़ी से देवेंद्र सिंह, पानीपत से राजपाल सिंह, रोहतक से योगेश्वर तंवर, पलवल से दिनेश, हिसार से राजेश, अंबाला से बलराज, नूंह से ओमप्रकाश को उप प्रधान बनाया गया है।

loksabha election banner

-------------- पुलिस प्रशासन को भेंट किए बेरिकेड्स जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : जिले में ट्रैफिक व्यवस्था के लिए बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित दो कंपनियों की ओर से पुलिस प्रशासन को 35 बेरिकेड्स भेंट किए गए । रेवाड़ी चेंबर आफ कामर्स इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष एसएन शर्मा की अध्यक्षता में ट्रेनी आइपीएस एवं कसौला थाना प्रभारी मेधा भूषण को बेरिकेड्स सौंपे गए। अध्यक्ष एसएन शर्मा ने बताया कि पुलिस प्रशासन के अनुरोध पर औद्योगिक क्षेत्र स्थित अहरेस्टी कंपनी की तरफ से 25 एवं एलएस केबल की तरफ से 10 बेरिकेड्स तैयार कराए गए थे। मेधा भूषण ने सहयोग के लिए कंपनी अधिकारियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि शहर में ट्रेफिक व्यवस्था के साथ रात के समय लगाए जाने वाले नाकों पर इन बेरिकेड्स को स्थायी रूप से लगाया जाएगा। अहरेस्टी कंपनी के एमडी कातूस्या शाकीकबारा ने हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि कंपनी की ओर से ग्रामीण क्षेत्रों में भी काफी सामाजिक कार्य कराए गए हैं। इस मौके पर एचआर हैड विनोद कुमार, प्रबंधक रामफल यादव सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.