Move to Jagran APP

अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलीट के बैग से 50 हजार रुपये चोरी

गांव मायन निवासी मास्टर एथलीट मगन सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार को उन्होंने स्टेट बैंक आफ इंडिया से अपने खाते में से 50 हजार रुपये निकलवाए थे। पैसे निकलवाने के बाद उन्होंने अपने थैले में रख लिए तथा बाहर आ गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 06:44 PM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 06:44 PM (IST)
अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलीट के बैग से 50 हजार रुपये चोरी
अंतरराष्ट्रीय मास्टर एथलीट के बैग से 50 हजार रुपये चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: मास्टर एथलीट प्रतियोगिताओं में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन करने वाले बुजुर्ग खिलाड़ी के बैग से 50 हजार रुपये की नकदी चोरी हो गई। शहर के सरकुलर रोड स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम बूथ पर चोरी की घटना हुई। बुजुर्ग को उनके पीछे खड़ी एक युवती पर चोरी करने का संदेह है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से युवती की पहचान का प्रयास कर रही है। गोकलगेट चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

loksabha election banner

गांव मायन निवासी मास्टर एथलीट मगन सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार को उन्होंने स्टेट बैंक आफ इंडिया से अपने खाते में से 50 हजार रुपये निकलवाए थे। पैसे निकलवाने के बाद उन्होंने अपने थैले में रख लिए तथा बाहर आ गए। मगन सिंह को यह पैसे जयपुर में रह रहे अपने बेटे के पास भेजने थे। एटीएम के जरिए पैसे भेजने के लिए वह बाहर सरकुलर रोड पर स्थित बूथ पर आ गए। वहां दो-तीन लोग पहले से ही मौजूद थे। मगन सिंह के पीछे एक युवती भी खड़ी हुई थी। अपनी बारी आने पर वह बूथ में पहुंचे तो उनका थैला नीचे से कटा हुआ मिला तथा उसमें से 50 हजार रुपये की नकदी गायब थी। उनके पीछे खड़ी युवती भी वहां से गायब हो चुकी थी। सूचना के बाद गोकलगेट चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच भी की। गोकलगेट चौकी पुलिस ने मगन सिंह की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.